Kullu के निरमंड में 13 को होंगे अध्यापक संघ के चुनाव

2019-kullu-nirmand-teacher-union-elections

2019-kullu-nirmand-teacher-union-elections

हिमाचल प्रदेश राजकीय अध्यापक संघ ने जिला Kullu के विभिन्न खंडों में 2019 के चुनाव की तिथियां तय कर दी गयी हैं। सूत्रों के अनुसार जिला अध्यक्ष यशपाल शर्मा की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में कल विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गई इसके साथ ही संघ के विभिन्न खंडों में संघ के चुनाव को लेकर तिथियां भी तय की। इस बैठक में संघ के चुनाव शांतिपूर्ण ढंग से करवाने को लेकर भी रणनीति बनाई गई है।

Teacher Union Elections in Kullu, Nirmand will be held on 13 July 2019

श्री यशपाल शर्मा ने बताया कि बैठक में निर्णय लिया गया कि निरमंड खंड के चुनाव 13 जुलाई 2019 को बीआरसी कार्यालय मे करवाए जाएंगे। यह चुनाव पवन ठाकुर की देखरेख में होंगे और शांति स्वरूप भारती और रमेश शर्मा चुनाव अधिकारी होंगे। वहीं कुल्लू-1 के चुनाव 21 जुलाई 2019 को बीआरसीसी कार्यालय में होंगे। यहां Observer के कुलदीप शर्मा रहेंगे और चुनाव अधिकारी गोविद ठाकुर व राजेश कुमार रहेंगे।

चुनाव अधिकारी राजेश ठाकुर व मनोहर लाल कौशल होंगें

कुल्लू-2 के चुनाव एक सितंबर को बीआरसीसी कार्यालय में होंगे, यहां पर्यवेक्षक संतोष गुलेरिया और चुनाव अधिकारी मनीष भारद्वाज व वीर बहादुर रहेंगे। नगर खंड के चुनाव 18 जुलाई 2019 को जीएमएस सजला में होंगे और यहां पर्यवेक्षक जीतराम होंगे। जबकि चुनाव अधिकारी राजेश ठाकुर व मनोहर लाल कौशल होंगें। जिला अध्यक्ष यशपाल शर्मा ने बताया कि जिला चुनाव अधिकारी की स्वीकृति के बाद यह अधिसूचना जारी कर दी है और खंड प्रधानों को प्रेषित की गई है।