भाजपा विधायक रमेश ध्वाला के तेवर नरम, मुख्यमंत्री पर छोड़ा सारा मामला

हिमाचल प्रदेश में भाजपा सरकार की राजनीति गरमाने के बाद ज्वालामुखी के भाजपा विधायक के व्यवहार में थोड़ी नरमी देखने को मिली है। हाई कमान से संपर्क करने की खबरों के बीच ध्वाला जी का बयान आया है कि वह नई दिल्ली नहीं जाएंगे। रमेश ध्वाला ने यह मामला राज्य के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर छोड़ दिया है।

महामंत्री पवन राणा को लिया था निशाने पर

भारतीय जनता पार्टी के संगठन के महामंत्री पवन राणा को निशाने पर लिया था, पर अब रमेश ध्वाला शांत हो गए हैं। उनके अनुसार वह अभी अपने क्षेत्र में हैं। इस बारे में अभी बातचीत चल रही है। मुख्यमंत्री उनको सारे मामले को सुलझा लेने का विश्वास दिला रहे हैं। यही कारण है कि ध्वाला जी दिल्ली नहीं गए हैं। मिली जानकारी के अनुसार रमेश ध्वाला ने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ पीटरहॉफ शिमला में बंद कमरे में हुई बैठक में अपने दिल की बात कही थी।

पवन राणा ने कसा था तंज रमेश ध्वाला पर

उसके बाद दूसरे दिन में ही विधायक ने यह बात सभी को बताई थी कि भाजपा के संगठन महामंत्री पवन राणा उनके क्षेत्र सहित हर विधायक के कार्येक्षेत्र में कामकाज में हस्तक्षेप कर रहे हैं, और साथ में समानांतर सरकार चला रहे हैं। पवन राणा ने ध्वाला पर तंज कसते हुए कहा था कि ध्वाला को मिनिस्टेरिया रोग हो गया है, इसीलिए वह ऐसी बातें कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *