पूर्व राज्यपाल आचार्य देवव्रत को सफ़ल कार्यकाल के लिए दी बधाई

शिमला जिले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौड़ की अध्यक्षता में पार्टी के पदाधिकारी और विधायक बुधवार को राजभवन में राज्यपाल आचार्य देवव्रत से मिलने पहुंचे और उन्हें हिमाचल प्रदेश में उनके सफल कार्यकाल के लिए बधाई दी। इस दौरान राठौड़ ने कहा कि हिमाचल में आचार्य देवव्रत का कार्यकाल बहुत सराहनीय था, जिसे हमेशा याद रखा जाएगा।

नशा रोकथाम व शून्य लागत की खेती की पहल

नशा रोकथाम के लिए उनके द्वारा उठाए गए कदम और किसानों के लिए चलाई गई योजना शून्य लागत की खेती हिमाचल के लिए वरदान साबित होगी । आचार्य देवव्रत ने राज्य कांग्रेस की प्रशंसा की और कहा कि राजभवन के लिए उनकी पार्टी का रवैया हमेशा सकारात्मक रहा है। यही कारण है कि वह हिमाचल प्रदेश में राज्यपाल के रूप में अपना सफल कार्यकाल निभा पाए हैं।राठौड़ के साथ विधायक विक्रमादित्य सिंह और नंदलाल, महासचिव रजनीश किमटा, जिला शिमला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष यशवंत छगटा, राज्य सचिव अमित नंदा, पवन चौहान, हरदीप तवा, मीडिया सचिव बलदेव ठाकुर, सोशल मीडिया के सहकारिता मंत्री राजेंद्र वर्मा और संदीप चौहान मौजूद थे।

ये भी पढ़ें :

इस दौरान राठौर के साथ विधायक विक्रमादित्य सिंह व नंदलाल, महासचिव रजनीश किमटा, जिला शिमला ग्रामीण कांग्रेस के अध्यक्ष यशवंत छाजटा, प्रदेश सचिव अमित नंदा, पवन चौहान, हरदीप बावा, मीडिया सचिव बलदेव ठाकुर, सोशल मीडिया सहप्रभारी राजिंद्र वर्मा एवं संदीप चौहान मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *