टुल्लू पंप से करंट लगने की वजह से एक 45 वर्षीय महिला की मौत

जिला मंडी के तहत बल्द्वाड़ा तहसील मे पड़ते समेला पंचायत के गांव किरहन में टुल्लू पंप से करंट लगने से एक महिला की मोत हो गयी । महिला की मोत सुबह के 10 बजे के आस पास बताई जा रही है । पुलिस ने शव को अपनी निगरानी में लेकर जाँच करना शुरू कर दी है ।जानकारी से पता चला है की 45 वर्षीय मति देवी के माकन का निर्माण कार्य हो रहा था । माकन के कार्य के चलते पास के नाले से टुल्लू पंप लगाकर पानी भर रही थी । पानी भरते समय टुल्लू पंप बंद हो गया जिसको मति देवी देखने लग गयी । देखते ही देखते मति देवी को वहां मौजूद तारों ने पकड़ लिया और उसे करंट लग गया ।

करंट की वजह से वह खुद को तारों में से नहीं निकाल पायी

करंट की वजह से वह खुद को तारों में से नहीं निकल पायी अतः वह तारों के साथ उलझती रही । मति देवी के घर नहीं पहुँचने पर परिवार के सदस्य परेशान होने लग पड़े । मति देवी को ढूंढ़ते ढूंढ़ते परिवार के सदस्य नाले की तरफ गए जहां पर टुल्लू पंप था । जब पंप के पास पहुंचे तो उन्होंने मति देवी को अचेत अवस्था में पाया । परिवार के सदस्य ने मति देवी को तुरंत ही पीएचसी समेला में उपचार के लिए पहुंचाया, लेकिन मति देवी को बल्द्वाड़ा हस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। वहां पर डॉक्टरों ने मति देवी को मृत घोषित कर दिया।

शव को पोस्टमार्डम के लिए सरकाघाट भेजा

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिए सरकाघाट भेज दिया । पोस्टमार्टम के बाद मति देवी का शव उनके परिवार को सौंप दिया है सरकाघाट के डीएसपी चंद्रपाल सिंह ने कहा की इस मामले को धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और कार्रवाही शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *