नगरोटा बगवां में चलती कार में भड़की आग, पर बच गयी जान

हिमाचल में हादसों का मानो एक दौर सा चल पड़ा है, हाल ही में  पठानकोट-मंडी एनएच-154 नगरोटा बगवां के तहत में बड़ाई हार इलाके में सड़क पर एक चलती हुई कार में अचानक से आग लग गई। आग लगते ही चालक ने गाडी मौके पर ही रोक कर अफरातफरी में बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। भगवान् का शुक्र था कि कार में दुर्घटना के समय चालक के अलावा अन्य कोई भी नहीं था।

कार हिमाचल की नहीं थी, रिपेयरिंग के लिए आयी थी

ज्ञात सूत्रों के अनुसार दूसरे पंजाब  के नंबर वाली यह फोर्ड कंपनी की आइकॉन मॉडल की कार 53 मील में एक कार गैराज में रिपेयर होने आई थी। रिपेयरिंग के बाद गैराज मेकेनिक कार की टेस्ट ड्राइव पर निकला, इसी दौरान इस कार में आग लग गई।

मेकेनिक ने कार सड़क के किनारे रोकी और खुद बाहर निकल कर अपनी जान बचाई। कार के इस हादसे की बजह से एनएच पर वाहनों की आवाजाही भी रुक गई। जिस को देखते हुए बाद में पुलिस ने मौके पर पहुंचकर वाहनों को जलती कार के कुछ फासले से होकर गुजारा।

दमकल टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई

यातायात पुलिस प्रभारी विपिन सैनी ने बताया कि अग्निशमन चौकी नगरोटा बगवां को सूचित किया था। अतः दमकल टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई। अभी कार में आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है, लेकिन कहा जा रहा है रिपेयरिंग के दौरान में कोई बड़ी खराबी या तो बिजली की तारों या फिर इंजन में खराबी आ गयी थी, जिस का अभी तक मकैनिक को अच्छे से पता नहीं चला था । पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *