मंडी : बुआ के साथ जा रही चार साल की मासूम बच्ची को टाटा सूमो ने रोंदा

Four Years Old Girl Died in Tata Sumo Accident in mandi

जिला मंडी में जानी मानी जंजैहली घाटी के अंतर्गत आने वाले बगस्याड़ बाजार में अपनी बुआ के साथ सड़क पार कर रही 4 साल की छोटी बच्ची को दूसरी तरफ से आने वाली टाटा सूमो ने टक्कर मार दी, जिस के कारण वो गंभीर रूप से घायल हो गयी। स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्ची को अस्पताल ले जाया गया लेकिन रस्ते में ही बच्ची की मौत हो गई। ये हादसा शनिवार 20 जुलाई 2019 सुबह 10 बजे के करीब का है। जिस टाटा सूमो ने टककर मारी उस के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। ये गाड़ी पास में ही शिकारी देवी मंदिर की तरफ को जा रहा था।

प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया था

सूत्रों के अनुसार मासूम बच्ची का नाम गुंजन था व उस के पिता का नाम नरेंद्र कुमार निवासी सरोआ है, वो अपनी बुआ के साथ जा रही थी। सुबह के टाइम बुआ अपनी बेटियों को उनके स्कूल छोड़ने जा रही थी, तो गुंजन को साथ ले गयी थी । लेकिन बगस्याड़ बाजार में सड़क को पार करते समय शिकारी देवी तेज़ी से जा रही अनियंत्रित टाटा सूमो ने गुंजन को टक्कर मार दी। जिस के चलते बच्ची मौके पर ही गंभीर घायल हो गई। हादसा होते ही लोग इक्क्ठे हो गए व स्थानीय लोगों ने गुंजन को बगस्याड़ अस्पताल पहुंचाया। लेकिन बच्ची ज्यादा घायल थी इसलिए प्राथमिक उपचार के बाद बच्ची को मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया लेकिन गुंजन ने रास्ते में ही एम्बुलेंस में दम तोड़ दिया।

मुख्यमंत्री ने गुंजन के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की

इतनी छोटी बच्ची के साथ ऐसा हादसा होते ही लोगों में गुस्सा आ गया, जैसे ही ये खबर पुलिस के पास पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का दौरा कर टाटा सूमो के चालक को मौके पर गिरफ्तार कर लिया है व मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। मंडी के एसपी गुरदेव चंद शर्मा ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव बच्ची के परिजनों को सौंप दिया है। वहीं सीएम जयराम ठाकुर ने घटना पर दुःख जताया है और बच्ची के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। परिवार में गुंजन का एक भाई यश उस से 2 साल बड़ा है, माता गृहणी हैं जबकि पिता फौज में है। मुख्यमंत्री ने परिवार की हर संभव सहायता का आश्वाशन दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *