श्री रमेश ध्वाला के पक्ष में सामने आयी ज्वालामुखी भाजपा

jawalamukhi-bjp-in-front-of-ramesh-dhawala

हिमाचल प्रदेश के राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष व ज्वालामुखी हल्के के विधायक रमेश ध्वाला के खिलाफ ज्वालामुखी के कुछ BJP नेताओं द्वारा शिमला में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से की गई शिकायत पर ज्वालामुखी मंडल भाजपा भड़क उठी है। मंडल के अध्यक्ष चमन पुंडीर के अगुआई में मंडल भाजपा कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों का 40 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल मुख्यमंत्री से मिलने शुक्रवार दिनांक 19 जुलाई को शिमला के लिए रवाना हुए। ये सब सदस्य शनिवार को रमेश ध्वाला  की अगुआई में मुख्यमंत्री श्री जयराम ठाकुर से मुलाकात करेंगे।

रमेश ध्वाला से कोई शिकायत थी तो वो लोग बंद कमरे में बैठक कर मामले को सुलझाते

जाने से पहले ज्वालामुखी में चमन पुंडीर ने कहा कि यदि पार्टी के कार्यकर्ताओं को विधायक रमेश ध्वाला से कोई शिकायत थी तो वो लोग बंद कमरे में बैठक कर मामले को सुलझाते, मामले को विधायक या मंडल भाजपा के समक्ष रखते, लेकिन ऐसा नहीं हुआ और जब से उन्होंने शिकायत की है तब से ऐसा लग रहा है कि कुछ लोगों कि शह की बजह से कुछ कार्यकर्ता अनुशासनहीन हो गए।

रमेश ध्वाला जमीन के साथ जुड़े हुए व सभी को विश्वास में लेकर चलने वाले नेता

उन्होंने बताया कि ज्वालामुखी भाजपा आने वाली 23 जुलाई€d 98 के बाद बीजेपी की एक बैठक बुलाकर इन सभी भाजपा कार्यकर्ताओं को नोटिस जारी करेगी, साथ ही उनसे जबाब मांगा जायेगा, लेकिन अगर जवाब से संतुष्ट न होने पर बीजेपी आलाकमान से इस पर कार्रवाई की सिफारिश की जाएगी। वहीं कथोग के रहने वाले युवा मोर्चा अध्यक्ष सुधीर चौधरी ने कहा कि रमेश ध्वाला जमीन के साथ जुड़े हुए हैं व सभी को विश्वास में लेकर चलने वाले नेता हैं। BJP महिला मोर्चा जिला महासचिव सरिता धीमान व ज्वालामुखी शहरी भाजपा अध्यक्ष रामस्वरूप शास्त्री ने कहा कि विधायक ध्वाला ने डेढ़ साल के कार्यकाल में चंगर क्षेत्र में कई विकास कार्य करवाए हैं। जिला परिषद सदस्य शाम दुलारी ने कहा कि वह एकमात्र भाजपा समर्थित जिला परिषद सदस्य हैं। वह शिमला कोई भी शिकायत लेकर नहीं गई हैं, न जाने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर से किस जिला पार्षद को मिला दिया गया है। मामला अभी सुर्ख़ियों में है लेकिन लग रहा है की जल्दी ही इस का कोई न कोई हल निकल जायेगा ।

ये भी पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *