OLX पर गाड़ी खरीदने के चक्कर में 65 हजार रुपये गंवाए

काँगड़ा जिला के धर्मशाला में पुलिस थाना मैक्लोडगंज के करेरी का मामला है । जंहा पर सस्ती गाड़ी खरीदने के लालच में एक व्यक्ति ठगी का शिकार हो गया । ठग का शिकार हुए प्रवीन कुमार ने ठगी के संबंध में पुलिस अधीक्षक कांगड़ा में मामला दर्ज करवाया है ।

ऑनलाइन शापिंग साइट OLX पर सेकेंड हैंड कार लेने चला था

सूत्रों के मुताबिक उपमंडल शाहपुर के करेरी गांव निवासी प्रवीन कुमार ने गाड़ी ख़रीदने के लिए ऑनलाइन शापिंग साइट OLX पर सेकेंड हैंड कार के लिए एक शख्स से बात की थी । जिस व्यक्ति से परवीन की बात हुई थी उसने खुद को सेना अधिकारी बताया था । सेना का अधिकारी बताने वाले शख्स ने परवीन को बताया की उसने हाल ही में कार खरीदी है । वह तबादला होने के कारण से अपनी कार को सस्ते में बेचना चाहता है, परवीन कुमार सस्ती गाड़ी के लालच में उसकी बातों में फस गया ।

अन्य समाचार :

सेना के अधिकारी ने अपने बैंक अकाउंट नंबर में लगभग 65 हजार रुपये डालने को कहा । परवीन कुमार उसकी बातो में आकर बिना सोचे समझे उसके खाते में 65 हजार रुपये की रकम ट्रांसफर कर दी । 65 हजार रुपये की रकम ट्रांसफर करने के बाद आज तक न तो परवीन कुमार को कार मिली और ना ही दिए हुए पैसे ।

कांगड़ा में बढ़ते जा हैं ऑनलाइन ठगी के मामले

पीड़ित व्यक्ति परवीन कुमार मंगलवर को कांगड़ा के एएसपी दिनेश शर्मा को अपने साथ हुई वारदात की आपबीती सुनाई और ठग को पकड़ने की मांग की है । उधर, एएसपी दिनेश शर्मा ने कहा कांगड़ा में ऑनलाइन ठगी के मामले बढ़ते जा रहे है और जिला पुलिस को सतर्क रहने को कहा। एएसपी दिनेश शर्मा ने आम जनता से अपील की हैं कि अगर कोई भी अज्ञात व्यक्ति आपसे फोन पर बैंक खाता संबंधी कोई भी जानकारी मांगे तो आप उसको जानकारी ना दें ।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *