मंडी : अलग अलग जगह पर लगभग पौने दो किलो चरस बरामद

Nearly two kilogram of graffes recovered from the market

जिला मंडी के तहत आने वाले औट थाना पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन चरस तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों मामलों में लगभग पौने दो किलो चरस बरामद की गई है।

आप को बता दें कि बीती शाम मंगलवार को औट थाना पुलिस की एक टीम प्रभारी ललित महंत की अगुवाई में धामण पुल के पास गश्त पर थी। इतने में वहां से पैदल जा रहा एक व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया व हड़बड़ी के डर से भागने लगा। उसकी इस हरकत को देखते हुए पुलिस तुरंत हरकत में आयी इस व्यक्ति को धर दबोचा और पूछताछ के दौरान जब पुलिस को गड़बड़ी लगी तो इसकी तलाशी ली गयी, तो इससे 826 ग्राम चरस बरामद की गई। सूत्रों के अनुसार पकड़ा गया आरोपी हरजीत सिंह है जोकि कुल्लू जिला के निरमंड का रहने वाला है। पुलिस ने इस व्यक्ति को हिरासत में लेकर चरस को वरामद कर लिया है व चरस के सौदागरों की जड़ तक पहुँचने की कोशिश में लग पड़ी है ।

आल्टो कार में से 957 ग्राम चरस बरामद

वहीं जिला मंडी के ही दूसरे मामले में इसी थाने की एक अन्य टीम एचसी गोपाल चंद की अगुवाई में औट टनल के पास नाके पर मौजूद थी। यहां से गुजर रही आल्टो कार को जब तलाशी के लिए रोका गया तो उसमें से 957 ग्राम चरस बरामद की गई। कार में बैठे दो लोगों को पुलिस ने तुरंत प्रभाव से हिरासत में लेकर चरस को वरामद कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में तुले राम और सुखी राम शामिल हैं जो कि जिला कुल्लू के बंजार के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें :

तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। मंडी के डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है और साथ ही इस बात का पता लगाया जा रहा है कि चरस की खेप कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *