सिविल अस्पताल पालमपुर में अल्ट्रासाउंड की सुविधा नहीं

काँगड़ा जिला के पालमपुर में सिविल अस्पताल में अल्ट्रासाउंड करवाने के लिए मरीजों को मुश्किल हो रही है । अस्पताल में कार्यरत रेडियोलॉजिस्ट के नहीं होने से मरीजों को तंगी हो रही है । मरीजों का कहना है अस्पताल में काम करने वाले रेडियोलॉजिस्ट 15 से 20 जुलाई तक अवकाश पर है । जिसके कारण अल्ट्रासांउड करवाने आने वाले मरीजों को मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है । रेडियोलॉजिस्ट के अवकाश पर जाने से अल्ट्रासाउंड की सुविधा नहीं मिल रही है । अस्पताल में प्रशासन के माध्यम से वैकल्पिक व्यवस्था तो मिली पर बाहर से आने वाले रोगियों के लिए बड़ी परेशानी खड़ी कर देती है। अस्पताल के प्रशासन ने अल्ट्रासांउट की व्यवस्था पालमपुर बाजार में अमरटैक्स के समीप प्रेम डायग्नोस्टिक सेंटर में करवाई है ।

अन्य समाचार :

प्रेम डायग्नोस्टिक सेंटर के साथ सांठ-गांठ

अस्पताल प्रशासन ने रोगियों को आपात स्थिति में उन्हें प्रेम डायग्नोस्टिक सेंटर पर भेजता है। रोगियों के लिए प्रेम डायग्नोस्टिक सेंटर को ढूंढ़ने में भी मुश्किल हो जाती है।

एक ही रेडियोलोजिस्ट होना बड़ी बजह

सिविल अस्पताल में रेडियोलोजिस्ट के अवकाश पर होने की वजह से परेशानी अधिक हो जाती है । कांगड़ा जिला, मंडी और हमीरपुर जिला के सीमावर्ती क्षेत्रों से भी लोग सिविल अस्पताल पालमपुर में अपना इलाज करवाने आते है । बाहरी क्षेत्रों से आने वाले मरीजों को विभिन्न बीमारियों के विशेषज्ञों की सेवाएं यहाँ पर मिलती है । विशेषज्ञों के माध्यम से अल्ट्रासाउंड के लिए लिखा तो जाता है पर अल्ट्रासाउंड के लिए मरीजों को परेशानी भी उठानी पड़ती है।

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *