चम्बा के साहो-कुड़था मार्ग पर बसें न चलने से ग्रामीण परेशान

Rural hassles due non-buses Saho-Kudatha route

चंबा जिला के साहो-कुड़था मार्ग पर बसें न चलने से ग्रामीणों को मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है । ग्रामीणों ने हिमाचल पथ परिवहन निगम (एचआरटीसी) की बस सेवा शुरू करने की मांग की है । शुक्रवार को, रायुडु के ग्रामीणों के प्रतिनिधिमंडल ने डिप्टी कमिश्नर विवेक भाटिया से मुलाकात की। ग्रामीणों ने कहा कि मौजूदा समय में इस मार्ग पर कोई भी सरकारी बस नहीं चलती है। इस कारण ग्रामीणों को मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

कुछ समय पहले इस मार्ग पर सरकारी बस चलती थी

ग्रामीणों ने बताया कि कुछ समय पहले इस मार्ग पर सरकारी बस चलती थी, लेकिन किसी कारण से अब बंद हो गई है और आने जाने में भी तंगी हो रही है । ग्रामीणों ने कहा की ऐसे में उनको पांच से आठ किलोमीटर रोजाना पैदल सफर करना पड़ रहा है।

कई बार पहले भी कर चुके हैं मांग

ग्रामीणों ने कहा की इस परेशानी को झेलते हुए कई बार पहले भी मांग कर चुके हैं, लेकिन अभी तक कोई पहल नहीं की गई है। ग्रामीणों ने बताया कि कर्मचारियों व विद्यार्थियों को सबसे अधिक मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने उपायुक्त से मांग की है कि उक्त मार्ग पर सरकारी बस जल्द शुरू की जाए। इस मौके पर बबलू राम, पवन कुमार, हीना, भारती, मंजू, रीना, लेख राज, कपिल कुमार, रींकू, राज कुमार, विक्की, अनूप कुमार, बबिता, नीलम समेत अन्य सदस्य भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *