गड्ढे में दबाया गया था शव, पांव की अंगुलियां देख मच गया शोर

The noise of the foot was seen, the body was pressed into the pit

ऊना जिला मुख्यालय से करीब तीन किलोमीटर दूर डंगोली गांव में कल एक निर्माणाधीन मकान के पास गड्ढे से एक युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गयी है । मृतक की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल ऊना की मॉर्चरी में रखवा दिया है। रविवार की सुबह को निर्माणाधीन मकान की मालकिन ने मिट्टी में दबी पांव की अंगुलियां देखी । अंगुलियां देखने के बाद निर्माणाधीन मकान की मालकिन ने शोर मचाया। शोर मचने के थोड़ी देर बाद में आसपास के लोग मौके पर जमा हो गए। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। ऊना सदर थाना के एसएचओ दर्शन सिंह सुचना मिलने के बाद पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। तहसीलदार विजय राय व एसएचओ दर्शन सिंह की मौजूदगी में खुदाई की गई और शव को गड्ढे से बाहर निकाला।

15 से 18 साल के युवक की गले में फंदा लगाकर हत्या का शक़

पुलिस के मुताबिक, युवक की उम्र 15 से 18 साल के करीब है, गले में फंदा लगा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि हत्या कर शव को यहां दफनाया गया था। मृतक के बाएं कान में पीले रंग की बाली थी। मृतक युवक के पेट और पीठ पर चोट के निशान थे। मृतक युवक की जेब से आधार कार्ड भी मिला। इसमें उत्तर प्रदेश के बदायूं निवासी महेश पाल के बारे में जानकारी है।

जेब से मिले रेलवे के टिकट

पुलिस को मृतक युवक की जेब से दो रेलवे के टिकट भी मिले हैं। इनमें से एक टिकट हिमाचल एक्सप्रेस का है जिसमें 15 जुलाई की तारीख है और बंदोली से ऊना की है। दूसरा टिकट 26 जुलाई का है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि युवक उत्तर प्रदेश का ही रहने वाला है।

जिस जगह पर युवक का शव मिला है, उस जगह पर भारी संख्या में लोगों के पहुंचने के कारण सड़क पर कुछ समय के लिए लंबा जाम लग गया। डंगोली गांव ऊना-भोटा नेशनल हाईवे पर स्थित है।पुलिस इस मामले को लेकर हर एंगल से जांच को आगे बढ़ा रही है|

ये भी पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *