दुकानों में पॉलीथिन बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

प्रतिबंध के बाद भी कुछ व्यवसायी पॉलीथीन चोरी छिपे उपयोग कर रहे है। दुकानदारों को निर्देश देते हुए कहा की प्रत्येक दुकानों में कूड़ेदान लगाए जाये और कूड़ेदान में ही कचरा एकत्रित करें।

दुकानों पर पॉलीथीन के इस्तेमाल को लेकर खाद्य आपूर्ति वं उपभोक्ता निरीक्षक आरएस शर्मा ने दुकानदारों पर सख्ती बरतनी शुरू कर दी है । उन्होंने कहा की अगर कोई व्यापारी पॉलीथीन का इस्तेमाल करता है तो उसके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यबायी की जाएगी। सुंदरनगर में व्यापार मंडल की बैठक में उन्होंने कहा कि पॉलीथीन कैरी बैग पर प्रतिबंधित है। प्रतिबंध के बाद भी कुछ व्यवसायी पॉलीथीन चोरी छिपे उपयोग कर रहे है। दुकानदारों को निर्देश देते हुए कहा की प्रत्येक दुकानों में कूड़ेदान लगाए जाये और कूड़ेदान में ही कचरा एकत्रित करें।

कुछ व्यवसायी पॉलीथीन चोरी छिपे उपयोग कर रहे हैं

व्यापार मंडल की बैठक में जिला व्यापार मंडल से कार्यकारी प्रधान नरेंद्र गोयल, धर्मपाल अवस्थी, सुंदरनगर व्यापार मंडल के प्रधान घनश्याम महाजन, दर्शन सिंह खरबंदा, महादेव व्यापार मंडल के प्रधान प्रकाश चंद गुप्ता, महासचिव गोपाल शर्मा, व्यापार मंडल बीबीएमबी कॉलोनी के प्रधान अश्वनी सैनी, प्रचार महासचिव मनीष सिक्का व विभाग की तरफ से लाल सिंह शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *