चिड़गांव में दिनदहाड़े 75 साल की एक बुजुर्ग महिला की हत्या

75-year-old elderly woman murdered in Chidgaon in broad daylight

75-year-old elderly woman murdered in Chidgaon in broad daylight

शिमला जिला के उपमंडल रोहड़ू के चिड़गांव में दिनदहाड़े एक 75 साल की बुजुर्ग महिला की गला दबाकर हत्या कर दी गई। इस घटना को तीन युवकों ने लूट के इरादे से अंजाम दिया ।बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में उनका चेहरा पकड़े जाने के बाद, पुलिस ने सोशल मीडिया और बेहतर तरीके से समन्वय स्थापित करने के बाद, तीनों आरोपियों को रात को घनाहट्टी में बस से दबोच लिया। आरोपी 20 से 25 साल की उम्र के हैं और मंडी जिले के सुंदरनगर इलाके के बताए जा रहे हैं ।वह काम की तलाश में रोहडू गए थे।

लूटपाट के इरादे से घर में घुस आये थे

पुलिस के मुताबिक वीरवार दोपहर करीब एक बजे चिड़गांव में तीन युवक लूट के इरादे से बुजुर्ग महिला रामपती के घर में घुस गए। महिला के शोर मचाने पर उन्होंने उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद से ही आरोपी मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली गई। इस दौरान तीन युवक संदिग्ध हालात में घूमते नजर आए। उसके बाद सभी थानों में सूचना दी गई।

तीनो आरोपी घनाहट्टी में पकड़े गए

शिमला के पुलिस अधीक्षक ओमापति जम्वाल ने बताया कि तीनों आरोपियों को वीरवार रात 11 और 12 बजे के बीच शिमला-बिलासपुर हाईवे पर घनाहट्टी में नाके के दौरान बस से पकड़ लिया गया। मूल रूप से तीनों युवक कहां के रहने वाले हैं, इसकी जांच जारी है। उनके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *