रामपुर में अनियंत्रित हुए टेंपो से 11 साल के बच्चे की मौत, एक घायल

हिमाचल प्रदेश के रामपुर के डकोलढ़ में 407 टेंपो अनियंत्रित होकर एक दुकान से टकरा गया, टेम्पो कि रफ़्तार तेज होने कि वजह से वह अनियंत्रित हो गया था, इस हादसे में दुकान के बाहर बैठे एक बच्चे की मौत हो गई है। मृतक युवक की पहचान कृष्ण पुत्र लेखराज सूद , गांव खनोग ननखड़ी के रूप में हुई है, लड़का अभी 11 साल का था। इसके साथ ही एक अन्य गंभीर रूप से घायल हुआ है। जिसे स्थानीय लोग उपचार के लिए महात्मा गांधी सेवा चिकित्सा परिसर खनेरी ले गए। जैसे ही पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस ने चालक के खिलाफ मोटर वाहन अधिनियम के अंतर्गत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है।

अनियंत्रित हुए टेंपो ने बच्चे को दुकान के पिल्लर में चिपका दिया, नहीं मिला बच्चे को संभलने का मौका

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार रविवार दोपहर जब यह दर्दनाक हादसा हुआ उस समय कृष्ण दुकान के बाहर बैठा हुआ था। पर जैसे 407 टेंपो अनियंत्रित होकर सड़क से दुकान की तरफ आ गया तो बच्चे को संभलने तक का मौका नहीं मिला, और 407 मिनी ट्रक एचपी 06 ए 3835 सीधे ही दुकान में जा घुसा, जिसके बाद बच्चे को अपने साथ घसीटते हुए दुकान के पिल्लर में चिपका दिया। जिसके चलते बच्चे कि मौके पर ही मौत हो गई।

आधा दर्जन बाइकों को भी नुकसान पहुंचाया और एक कार को भी सड़क से नीचे खाई में दिया धकेल

एक और युवक इसमें घायल हुआ है , घायल कि पहचान चेतन पुत्र राम प्रसाद उम्र 17 रामपुर के स्थायी निवासी के रूप में हुई है। इसके आलावा चालक ने लगभग आधा दर्जन बाइकों को भी नुकसान पहुंचाया और एक कार को भी सड़क से नीचे खाई में धकेल दिया है। जैसे ही हादसा हुआ लोग एकदम से इक्क्ठे हो गए, उन्होंने चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

11-year-old child dies from uncontrolled tempo in Rampur, one injured

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *