इमरान खान के बयान के बाद कांगड़ा एयरपोर्ट पर जारी हुआ अलर्ट

Alert issued at Kangra airport after Imran Khan's statement

देश के राज्य जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 और 35ए को हटा दिया गया है। इसके हटाए जाने के बाद से पाकिस्तान देश बौखला सा गया गया है। इसी वजह से वो तरह-तरह की बयानबाजी कर रहा है। पाकिस्तान की बौखलाहट का अनुमान इस बात से लगाया जा सकता है कि इमरान खान ने संसद में कहा है कि भारत के इस फैसले के बाद घाटी में पुलवामा से भी बड़ा हमला होगा।

गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डा की सुरक्षा कर दी कड़ी, बिना जांच के एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश की अनुमति नहीं

हिमाचल प्रदेश की सरकार ने इमरान के इस बयान को नजरअंदाज न करते हुए काँगड़ा में सुरक्षा बढ़ा दी है। इसके चलते गगल स्थित कांगड़ा हवाई अड्डा की सुरक्षा को भी सख्त कर दिया गया है, और एहतियातन हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। काँगड़ा के एयरपोर्ट प्रशासन ने सुरक्षाकर्मियों को सख्त आदेश दिए हैं कि सभी यात्रियों की सुरक्षा जांच में किसी भी तरह की लापरवाहीनहीं होनी चाहिए। किसी भी व्यक्ति को बिना जांच के एयरपोर्ट के अंदर प्रवेश की अनुमति नहीं मिलेगी।

एयरपोर्ट आने जाने वाले हर व्यक्ति पर हमारे सुरक्षाकर्मियों की कड़ी नजर : एयरपोर्ट के निदेशक किशोर कुमार शर्मा

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में स्थित गगल एयरपोर्ट को पूरी तरह से सुरक्षित बनाये जाने के लिए सुरक्षाकर्मियों को तैनात किया गया है। यात्रियों के अलावा सुरक्षाकर्मियों को यह निर्देश दिया गया है कि ड्यूटी कर रहे सभी कर्मचारी सारा दिन एयरपोर्ट परिसर में होने वाली हर छोटी बड़ी गतिविधियों पर कड़ी नजर रखें। एयरपोर्ट के निदेशक किशोर कुमार शर्मा ने मीडिया से बातचीत में अपना बयान देते हुए कहा कि एयरपोर्ट आने जाने वाले हर एक व्यक्ति पर हमारी नजर है। हर व्यक्ति की पूरी तरह से जाँच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *