आपराधिक मामला : पिता के साथ की मामूली लड़ाई पर बेटे ने व्यक्ति को उतार दिया मौत के घाट

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के बंगाणा क्षेत्र के खुरवाईं गांव के व्यक्ति की मामूली बहसबाजी में ही हत्या कर दी गई। व्यक्ति की उम्र चालीस साल बताई जा रही है। अगर छोटी सी लड़ाई में इन लड़कों ने थोड़ी बहुत भी सहनशीलता बर्ती होती तो आज वो व्यक्ति जिन्दा होता।

बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर व्यक्ति को सबक सिखाने का बनाया प्लान

मिली जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान पुरुषोत्तम नामक व्यक्ति से हुई है। जोकि की खुरवाईं बाजार सब्जी लेने आया था, बस वहीँ पर मामूली कहासुनी खुरवाईं बाजार के एक सब्जी विक्रेता से हुई। सब्जी बेचने वाले ने घर में अपने परिवार से इस बारे में बात की। यह सब सुनते ही सब्जी विक्रेता का बेटा गुस्से में आ गया, और उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पुरुषोत्तम को सबक सिखाने की तरक़ीब सोची। सबक सिखाने के लिए लड़का अपने दोस्त को साथ लेकर घटना से एक दिन पहले भी पुरुषोत्तम को ढूंढ़ता रहा। परन्तु वह उन लोगों को नहीं मिला। युवकों ने इस घटना को कहासुनी के दूसरे दिन बाद अंजाम दिया है।

लड़को ने शराब पीकर व्यक्ति को हॉकी और लाठियों से पिट-पिट कर मार दिया

मिली जानकारी के अनुसार लड़कों ने शराब पी रखी थी। शराब के नशे में तीनों युवकों को अपनी सुध-बुध ही नहीं थी।ऐसे में वो तीनो ने अकेले आदमी को लाठियों और हॉकी से बहुत पीटा, तब तक पीटते रहे जब तक वह जमीन पर नहीं गिरा। ऐसे में वो व्यक्ति इतना ज्यादा घायल हो गया कि उसकी मौत ही हो गई। मृतक द्वारा पुलिस को दिए बयान में कहा गया है कि इससे पहले कभी उनकी किसी भी बात को लेकर तकरार या लड़ाई नहीं हुई थी। पुलिस मामला दर्ज कर के आगे की कारवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *