डंगोली मर्डर केस नहीं लगा हत्या के कारणों का पता, आरोपी 5 दिन के रिमांड पर

Dangoli murder case did not know the reasons for murder

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के साथ लगते गांव डंगोली में ऊना-हमीरपुर मुख्य मार्ग पर सड़क के किनारे एक नाबालिग की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है। इस मामले के आरोपी को पुलिस ने उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से गिरफ्तार कर लिया है। नाबालिक की हत्या करने वाले आरोपी की पहचान सजाद हुसैन के नाम से हुई है जोकि यूपी के मैनपुरी का स्थाई निवासी है।

15 वर्षीय सुलेंद्र की हत्या के कारणों का नहीं हो पाया खुलासा, हत्या कर शव को जमीन में दफना दिया

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम आरोपी को उत्तर प्रदेश से बीते शुक्रवार को ऊना ले आई है, जिसके बाद सदर थाना ऊना में आरोपी से इस मामले को लेकर पूछताछ की जा रही है। परन्तु पूछताछ के बाद भी 15 वर्षीय सुलेंद्र की हत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल रहा है। इस नाबालिग की हत्या करने के बाद शव को जमीन में दफना दिया गया था। पुलिस ने नाबालिग की जेब से मिले मोबाइल नंबर के आधार पर किशोर की पहचान की। उक्त जानकारी के अनुसार इसकी पहचान सुलेंद्र कुमार पुत्र उदयवीर निवासी असलौर, जिला बदायूं यूपी के रूप में की थी। पुलिस ने इसी शक के आधार पर डंगोली गांव के लोगों से पूछताछ की, और साथ-साथ मोबाइल डिटेल भी निकलवाई । जिस कारण जांच में सामने आया कि मृतक के साथ ही मिठाई के कारखाने में काम करने वाला एक अन्य व्यक्ति शव मिलने के दिन से ही कहीं भाग गया फरार चल रहा है, इसी वजह से पुलिस ने फरार चल रहे व्यक्ति की तलाश शुरू की जिसके लिए पुलिस ने कई राज्यों में दबिश दी, कई दिनों की पुलिस की कड़ी मेहनत के बाद उनके हाथ कामयाबी लगी और हत्या के आरोपी को यूपी के मैनपुरी से गिरफ्तार कर लिया गया।

अदालत ने आरोपी को पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने के दिए निर्देश : डीएसपी अशोक वर्मा

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, डीएसपी अशोक वर्मा ने अपने बयान में कहा है कि नाबालिग की हत्या के आरोपी को शुक्रवार को कोर्ट में पेश किया गया था । जहां अदालत ने उसे पांच दिन की पुलिस रिमांड पर भेजने के निर्देश दिए हैं। जल्द ही हत्या के करने का पता लगा कर सारे मामले को सुलझा दिया जायेगा।

पहले छपी खबर पढ़ें :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *