दिल्ली से मनाली रुट पर आ रही हिमसुता बस पर ओवरटेक लेने के चक्कर जीप वालों ने चलाईं गोलियां

Jeep owners opened fire to take overtake on Himsuta bus coming from Delhi to Manali route

Jeep owners opened fire to take overtake on Himsuta bus coming from Delhi to Manali route

दिल्ली से मनाली रुट की हिमाचल पथ परिवहन निगम की हिमसुता बस पर बुधवार रात को हरियाणा के पानीपत बस स्टैंड के सामने ही बोलेरो जीप में बैठे अज्ञात लोगों ने गोलियां चला दीं। वजह बस इतनी थी कि एनएच-44 पर बने फ्लाईओवर पर बस चालक ने बोलेरो को ओवरटेक कर दिया था। गाड़ी वालो ने बस का पीछा किया। मौका मिलते ही परिचालक के ऊपर दो गोलियां चला दी। रात होने के कारण सवारियां सो रही थी। गोली कि आवाज़ सुन कर नींद में सोई सवारियों में हड़कंप सी मच गयी।

बस यात्री सभी सुरक्षित हैं, एचआरटीसी कुल्लू अड्डा प्रभारी सुरेश शर्मा ने कहा मामला दर्ज कर लिया है

जानकारी के अनुसार एक गोली बस की अगली खिड़की के शीशे से होकर ड्राइवर के सिर के एक इंच ऊपर से होती हुई बस के अंदर जा लगी। जबकि दूसरी गोली दरवाजे की खिड़की के शीशे को पार करके बस में लगी। इसके बाद बस ड्राईबर ने भी आरोपियों का टोल प्लाजा तक पीछा किया जिस वजह से जीप लेकर हमलावर फरार हो गए। बस के सभी यात्री सुरक्षित हैं। जैसे ही पुलिस को इस बारे में सुचना दी गई तो पुलिस ने मौके पर पहुँच कर सवारियों को पीछे से आ रही कुल्लू की दूसरी बस में बिठा दिया। साथ ही पुलिस ने बस चालक की शिकायत पर केस दर्ज करने के साथ ही बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। एचआरटीसी कुल्लू अड्डा प्रभारी सुरेश शर्मा ने मामला दर्ज कराने की पुष्टि कर दी है

बस पर फायरिंग के मामले में कड़ा संज्ञान लिया जाएगा : मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने अपने बयान में कहा कि उनको विधानसभा में ही बस पर फायरिंग होने की सूचना मिल गई थी। इस मामले में हिमाचल सरकार द्वारा कड़ा संज्ञान लिया जाएगा। साथ ही मुख्यमंत्री ने उन्होंने परिवहन निगम को इस मामले की पूरी छानबीन करने को कहा है। कुछ दिन पहले भी शनिवार को मनाली से जा रही दो वॉल्वो बसों के साथ हरियाणा के मुरथल में रोककर उनके साथ तोड़फोड़ की गई।अब आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।