विधायक राकेश सिंघा के अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले को गलत बताने पर हिंदू संगठनों ने किया विरोध

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के ठियोग से एक नया मामला सामने आया है। यहाँ पर कुमारसैन से माकपा विधायक राकेश सिंघा के जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले को गलत बताया है। जिसके चलते हिंदू संगठनों ने इस बात कड़ा विरोध किया है। जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो इस वीडियो देखने के बाद राष्ट्रवादी हिंदू संगठनों ने विधायक का घेराव किया। संगठनों द्वारा सिंघा के ऊपर कार्रवाई करने और पाकिस्तान भेजने की मांग भी उठाई जा रही है।

हिंदू राष्ट्रवादी संगठनों के सदस्य और युवाओं ने सिंघा के खिलाफ ठियोग में किया प्रदर्शन

इस वीडियो के वायरल होने के बाद से अखिल भारतीय परिषद बजरंग दल और साथ में सभी हिंदू राष्ट्रवादी संगठनों के सदस्य और युवाओं ने सिंघा के खिलाफ ठियोग में प्रदर्शन किया। इस बात को लेकर लोगों में रोष देखने को मिल रहा है। जब हिंदू संगठन सिंघा पर कार्रवाई करने के लिए एसडीएम ठियोग को ज्ञापन देने जा रहे थे तो रास्ते में उनको विधायक सिंघा मिल गए।

सिंघा की गाड़ी रुकवा कर, माकपा विधायक सिंघा के खिलिएफ की नारेबाजी

इस हरकत से गुस्साए युवाओं ने सिंघा की गाड़ी रोक दी। जैसे ही माकपा विधायक सिंघा से उतरे तो युवाओं ने सिंघा के खिलाफ नारेबाजी कर उनका घेराव कर दिया। स्थिति इतनी गभींर हो गई कि सिंघा कुछ देर वहां रुकने के बाद जाना पड़ा। इस अवसर पर अमित वर्मा, भाजयुमो अध्यक्ष विनोद हेटा, अप्पू शर्मा, राजेश, हरईक और हिमांशु भारद्वाज के अतिरिक्त कई अन्य संगठनों के लोग मौजूद थे।

ये भी पढ़िए :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *