ऊना में मारपीट करते-करते हो गयी एक की मृत्यु, मारपीट करने वाला व्यक्ति मौके से फरार

One killed in una-killing, the death of one, the person who was assaulted, absconded from the spot.

ऊना जिला में पुलिस थाना बंगाणा के तहत खुरवाई बाजार में दो गुटों में मारपीट के दौरान एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। मारपीट में घायल एक व्यक्ति को क्षेत्रीय अस्पताल ऊना लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।मृतक की पहचान पुरुषोत्तम पुत्र बर्फी राम निवासी खुरवाई का बताया जा रहा है । पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और पोस्टमार्टम की करवाई शुरू कर दी है।

पुरुषोत्तम के घायल होते ही मारपीट करने वाला व्यक्ति बाजार से गायब

मिली जानकारी के अनुसार खुरवाई निवासी पुरुषोत्तम बुधवार रात को स्थानीय बाजार गया हुआ था। इसी दौरान एक अज्ञात व्यक्ति के साथ बहस हो गई। बहस देखते ही देखते मारपीट में बदल गई। मारपीट इतनी जबरदस्त थी कि जिसमे पुरुषोत्तम गंभीर रूप से घायल हो गया। मारपीट के बाद अज्ञात व्यक्ति मौके से फरार हो गया।

अस्पताल पहुंचते ही घायल पुरुषोत्तम ने तोड़ दिया दम, मारपीट करने वाले की नहीं मिल पाई जानकारी

पुरुषोत्तम को परिजनों की मदद से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुँचाया, पर ज्यादा चोट लगने के कारण अस्पताल में उपचार के दौरान पुरुषोत्तम की मौत हो गई। डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक वर्मा ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। मारपीट करने वाला शख्स कौन है, इसकी तलाश की जा रही है।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर के कारवाई करना शुरू कर दी है। मारपीट करने वाले व्यक्ति की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *