कांगड़ा में निजी बस मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में पेड़ से गई टकरा, आठ लोग घायल

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में 16 अगस्त को एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार अपर लंबागांव के झुंग्गा देवी में 16 अगस्त शुक्रवार को तीन बजे के लगभग निजी बस मोटरसाइकिल को बचाने के चक्कर में पढ़कर बस पेड़ से टकरा गई। जिस बजह से इस बस हादसे में आठ लोग घायल हो गए हैं। इस घटना पर पुलिस जांच कर रही है।

बस चालक ने मोटरसाइकिल चालक को बचाने की कोशिश के चक्कर में बस को साइड में लगाना चाहा,  बस सड़क किनारे पेड़ से गई टकरा

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार झुंग्गा देवी में आईपीएच कालोनी के पास ही बुलेट एचपी 56-9558 ने पहले सड़क किनारे खड़े 65 वर्षीय राजमल पुत्र प्रभदयाल गांव सोल वनेहड़ डाकघर अपर लंबागांव को टक्कर मारी। जिसके चलते मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया। इसके साथ ही मोटरसाइकिल जयसिंहपुर से सुजानपुर की तरफ जा रही निजी बस नंबर एचपी 65-2935 के आगे आ गया। जिस वजह से बस चालक ने मोटरसाइकिल चालक को बचाने की कोशिश के चक्कर में बस को साइड में लगाना चाहा, पर बस सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। दुर्घटना में बस में बैठे सात लोग घायल हो गए।

लोक निर्माण विभाग अभियंता अक्षय कुमार ने साथियों के साथ मिलकर घायलों को पहुंचाया लंबागांव अस्पताल

मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना के समय लोक निर्माण विभाग के प्रमुख अभियंता अक्षय कुमार और उनके साथियों ने बस में घायल हुए मरीजों को बस से निकाला, फिर अपने वाहन से लंबागांव अस्पताल ले गए। इसके साथ ही स्थानीय पुलिस थाना लंबागांव के एएसआई नंदलाल ने पाने बयान में बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जल्द ही बस दुर्घटना के कारणों का पता चल जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *