माउंट किलीमंजारो को फतह करेंगी सनावर स्कूल सोलन की सात छात्राएं

Seven girls of Sanawar School Solan will conquer Mount Kilimanjaro

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में लारेंस स्कूल सनावार के स्टूडेंट्स इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। स्कूल की सात गर्ल्स स्टूडेंट और दो महिला टीचर दुनिया की दूसरी और अफ्रीका की सबसे ऊंची चोटी माउंट किलीमंजारो को फतह करने के लिए बुधवार सुबह अफ्रीकाके लिए रवाना हो चुकी हैं। बताया जा रहा है कि आज सुबह प्रार्थना सभा में मुख्य अध्यापक विनय पांडे ने 15 से 17 आयु वर्ग की छात्राओं और महिला शिक्षकों के 9 सदस्यीय दल को अफ्रीका महाद्वीप के तंजानिया देश में माउंट किलमिंजारो को फतह करने के लिए रवाना किया है।

सनावर स्कूल का यह दल 10 से 17 अगस्त के मध्य किलिमंजारो की चोटी को करेंगे फतह

सनावर स्कूल का यह दल 10 से 17 अगस्त के मध्य किलिमंजारो की चोटी को फतह करेंगे। सबसे बड़ी बात यह है कि इस चोटी पर फतह करने के लिए छात्राओं ने अपने कदम बढ़ाए है। बताया जा रहा है कि वर्ष 2013 में भी स्कूल के विद्यार्थियों ने माउंट एवरेस्ट पर चढ़कर एक नया इतिहास रचा था।

 माउंट किलीमंजारो चोटी पर जाने वाली टीम में बचो सहित अध्यापिकाओं के नाम की लिस्ट जारी

समूह में महिका गोयल, कशिश पठानिया, मेगन भागीरथी, रोशनी, ईशम प्रीत कौर आहुजा, अवंति अग्रवाल, अनयना पंचार के साथ दो महिला अध्यापक प्रिया झिगन और प्रिया ढिल्लिओं शामिल हैं।टीम के सभी सदस्यों को मुख्य अध्यापक के अपनी शुभकामनाओं के साथ उनके लक्ष्य के लिया रवाना कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *