भर्ती होने आया युवक हादसे का हुआ शिकार, माता-पिता के बुढ़ापे का था एकमात्र सहारा

The recruitment of the young man was a victim of the accident, the only support of the old age of the parents

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू के बंजार-गाड़ागुशैणी से एक लड़के की सड़क हादसे में मौत हो गई है। उक्त जानकारी के अनुसार यह हादसा सड़क पर पेड़चा में मंगलवार आधी रात को हुआ। हादसे में 22 वर्षीय युवक की मौत के साथ-साथ उसके मां-बाप के सपने भी क्षणभर में टूट गए। संजय कुमार नामक लड़का कुल्लू के बबेली में चल रही पुलिस भर्ती में हिस्सा लेने के लिए वंहा गया हुआ था। वह अपने माता-पिता के सपनों को पूरा करना चाहता था। पर प्रभु को ये पसंद नई आया।

पूरे गांव में छाया मातम, परिवार-जनों का रो-रो कर बुरा हाल

बताया जा रहा है कि संजय कुमार अपने माता-पिता के बुढ़ापे का एकमात्र सहारा था, वो भी उनसे सड़क हादसे में छिन गया। जुहड़ गांव में बुधवार दोपहर बाद जब जवान बेटे का शव पहुंचा तो मां को चककर आ गया। शव पहुंचने से पहले ही गांव में पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए भारी संख्या में लोग इक्क्ठे हो गए थे। स्थानीय गांव के साथ आसपास के गांवों के लोग भी उनके घर पहुंचे हुए थे। मां प्रेमी देवी और बहन अनीता, संदेशा देवी रो-रोकर बेहाल हैं। पिता रोशन लाल के ऊपर भी दुख का पहाड़ सा गिर गया है। पिता भी अपने आंसू नहीं छिपा पा रहा हैं। युवक की मौत से पूरी रघुपुर घाटी गम में डूबी है। बुधवार सुबह संजय कुमार के शव का बंजार अस्पताल में पोस्टमार्टम हुआ।

29 जुलाई को निकला था घर से , 31 जुलाई को लेना था पुलिस भर्ती में भाग

स्थानीय पंचायत के प्रधान दिवान सिंह और वार्ड सदस्य रोशन लाल शर्मा ने बताया कि संजय कुमार पुलिस में भर्ती के लिए 29 जुलाई को घर से गया था। क्यूंकि उसने 31 जुलाई को होने वाले पुलिस भर्ती की शारीरिक दक्षता में भाग लेना था।रास्ते में जाते समय बंजार-गाड़ागुशैणी सड़क स्थित पेड़चा गांव के पास लगभग आधी रात कार हादसे का शिकार हो गई, जिसमें संजय कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। संजय भी कार में बैठकर बंजार की ओर ही आ रहा था। डीएसपी कुल्लू आशीष शर्मा ने कहा कि पुलिस मामले की पूरी जांच कर रही है। जल्द से जल्द पूरा मामला सामने आ जायेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *