भरमौर – पठानकोट हाईवे पर बाईक ट्रक की भिड़त, बाईक सवार की मौत

Bharmour - Bike truck collides on Pathankot highway, bike rider dies

Bharmour - Bike truck collides on Pathankot highway, bike rider dies

हिमाचल में चम्बा के भरमौर-पठानकोट हाईवे पर डगोह में बाइक और ट्रक की सड़क दुर्घटना में बाइक सवार की मौत हो गई है साथ ही एक युवक घायल हो गया है। यह सड़क दुर्घटना रविवार सुबह के समय हुई। इस हादसे में मृतक की पहचान सौरभ कुमार (20) पुत्र बचन लाल निवासी गांव घरोटा के रूप में हुई। जो घायल युवक है उसकी पहचान मुकेश कुमार पुत्र जीत कुमार गांव लमीनी पठानकोट के रूप में हुई है।

सड़क हादसे के बाद से ही ट्रक चालक हुआ फरार

जैसे ही यह हादसा हुआ तो हादसे के तुरंत बाद ही ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। जैसे ही पुलिस को जानकारी दी गई तो पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ भादंसं की धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया। साथ ही ट्रक चालक की तलाश भी शुरू कर दी है। जब परिजनों को हादसे की सुचना मिली तो वे सब भी घटना स्थल पर पहुँच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल चुवाड़ी पहुंचा दिया। पोस्टमार्टम की औपचारिकताओं को पूरा किया जायेगा।

सौरभ और मुकेश कुमार मणिमहेश यात्रा से आ रहे थे वापिस

मिली जानकारी के अनुसार सौरभ और मुकेश कुमार दोनों ही मणिमहेश यात्रा से वापिस आ रहे थे। भरमौर से आते हुए उन्होंने चंबा में रात्रि ठहराव किया। जैसे ही सुबह वे घर की ओर जिला मुख्यालय से निकले वैसे ही रास्ते में डगोह नामक स्थान पर ट्रक के साथ उनकी भिड़ंत हो गई। जिस में बाइक सवार सौरभ की तो मौक़े पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक मुकेश को चोटें आई है।