डैहर के पास सतलुज नदी में 15 वर्षीय युवक की डूबने से मौत

बीते मंगलवार को उपमंडल सुंदरनगर के डैहर के साथ लगती सतलुज नदी में दोपहर एक लड़के की डूबने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सतलुज नदी में नहाने उतरे दो दर्जन के करीब युवकों में से 15 वर्षीय युवक मोहित कुमार पुत्र हेमराज की गहरे पानी में जाने से डूब गया।

पानी मे डूबते हुए उसने अपने साथ नहाने उतरे दोस्तों से बाहर निकालने मदद मांगी। जिस सुन कर तुरंत तीन पानी में उसको बचाने के लिए कूद गए लेकिन लेकिन बचा न सके गया, और युवक डूब गया। युवक के नदी में डूबने की खबर क्षेत्र में आग की तरह फैल गई व सैंकड़ो की तादाद में लोग घटनास्थल पर पहुंच गए।

युवक के पानी मे डूबने की सूचना अन्य लड़को ने डैहर पुलिस चौकी में दी जिस के बाद बोट के सहारे उस तलाश करने का अभियान चलाया गया, दो घंटे तक चले सर्च अभियान के बाद लड़के का शव बरामद कर लिया गया है।

पुलिस ने शव को अपनी हिरासत में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सुंदरनगर अस्पताल भेज दिया है। साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज़ कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। वह घर का इकलौता चिराग था व डैहर के एक निजी स्कूल में दसवीं कक्षा का छात्र था। मंगलवार को छुट्टी होने के कारण घर से नहाने के लिए अपने दोस्तों के साथ वलोह खड्ड में गया हुआ था। लेकिन बताया जा रहा है कि उसे तैरना नहीं आता था।