प्रेम कुमार धूमल के छोटे बेटे अरुण धूमल चुने गए एचपीसीए के अध्यक्ष

धर्मशाला (Dharamshala) स्तिथ एचपीसीए (HPCA Cricket Stadium) को नया युवा अध्यक्ष प्रेम कुमार धूमल के छोटे बेटे अरुण धूमल के रूप में मिल गया है, ये पद करीब दो सालों से खली पड़ा था। बीसीसीआई (BCCI – Board of Control for Cricket in India) की तरफ से इस सिफारिश का निर्णंय आना है, अगर सब कुछ ठीक रहा तो अरुण धूमल एचपीसीए के पांचवें अध्यक्ष होंगे।

ज्ञात रहे शुक्रवार को एचपीसीए की चुनाव अधिकारी एवं पूर्व आईएएस अधिकारी मनीषा नंदा ने अरुण धूमल को एचपीसीए के अध्यक्ष का प्रमाण पत्र प्रदान किया है । वहीं उनकी टीम में उपाध्यक्ष पद पर आरपी सिंह, सचिव सुमित कुमार शर्मा, सह सचिव अमिताभ शर्मा, कोषाध्यक्ष अवनीश परमार, मेंबर ऑफ काउंसिल विशाल शर्मा व चंद्र शेखर मेहता आदि को शामिल किया गया है।

हमीरपुर में उनको जानने वाले दोस्तों व जिला भर के लोगों में भारी उत्साह

एच.पी.सी.ए. के अध्यक्ष के रूप में अरूण धूमल को चुने जाने के उपलक्ष में हमीरपुर जिले के लोगों में विशेष रूप से भारी उत्साह देखने को मिला है। ख़ुशी में उनके समर्थक खुशी से नाचने लगे, उन्होंने बताया ये हमीरपुर के साथ साथ पूरे हिमाचल के लिए ये एक गर्व की बात है। युवाओं ने कहा कि अरुण धूमल भी अनुराग ठाकुर की भांति हिमाचल क्रिकेट स्कोर शिखर तक पहुंचाने में अपना पूरा प्रदान करेंगे। भाजयुमो (BJYM – Bharatiya Janata Yuva Morcha) ने इस उपलब्धि पर मिठाईयां बांटकर इस फैसले का स्वागत किया है।