चंबा के सलूणी बाजार में लगी मोबाइल की दुकान में आग, लाखों का सामान स्वाहा

चम्बा के सलूणी बाजार मोबाइल की दुकान (Mobile Phones Shop) में अचानक आग लगने से हड़कम्प मच गया, वो तो शुक्र है कि किसी ने टाइम पर दमकल विभाग को सूचना दे दी वरना उस दुकान के साथ साथ आस पास की दुकानों में भी आग फ़ैल सकती थी ।

स्थानीय लोगों की मदद व दमकल विभाग की टीम की सूझ बूझ के चलते समय रहते आग पर काबू पा लिया गया। फिलहाल इस दुकान में आग लगने के कारणों का अभी तक कुछ पता नहीं चला है ।

सूत्रों के अनुसार जय कुमार पुत्र पान चंद निवासी गांव धार डाकघर सिंग्गाधार रोज़ की तरह शाम को अपनी दुकान को बंद करके घर चला गया था, लेकिन रात में लोगों ने देखा कि उसकी दुकान से आग कि लपटें उठ रही हैं। जिसे देख कर आसपास के लोगों ने तुरंत फायर चौकी में इसकी सूचना दी।

पांच लाख का सामान जल गया, लगभग दो लाख का सामान बचा लिया

आग बुझ गयी और एक बड़ी घटना होने से भी बच गयी, लेकिन इसी दौरान मोबाइल की दुकान में रखा लगभग पांच लाख का सामान जल कर स्वाहाः हो गया । हालांकि दो लाख की संपत्ति को राख होने से बचा भी लिया गया है।

वहीं प्रशासन की ओर से राजस्व विभाग (Revenue Department) की टीम घटनाक्रम की रिपोर्ट बनाने के लिए घटनास्थल आ चुकी हैं । डीएसपी सलूणी राम करण राणा ने बताया कि शुरुआती जांच से ऐसा लग रहा है कि किसी शॉर्ट सर्किट की बजह से दुकान में आग लगी है, पूरी जानकारी जल्दी ही सामने आ जाएगी कियोंकि पुलिस आग लगने के कारणों की छानबीन कर रही है।