मंडी-गोखड़ा सड़क पर एचआरटीसी बस दुर्घटनाग्रस्त, बस में 20 यात्री थे सवार

HRTC bus crashed on Mandi-Gokhra road, 20 passengers were on the bus

HRTC bus crashed on Mandi-Gokhra road, 20 passengers were on the bus

हिमाचल प्रदेश के मंडी-गोखड़ा सड़कमार्ग पर थनोट के पास HRTC की बस बारिश में अनियंत्रित होकर बीच सड़क के बीच पलट गई। बस में 20 यात्री सवार थे, इनमें से केवल चार यात्री घायल हुए हैं। घायल यात्रियों को एंबुलेंस द्वारा मंडी अस्पताल पहुंचाया गया। उन्हें प्राथमिक उपचार मंडी अस्तपाल में ही दिया गया। स्थानीय पुलिस ने मामला दर्ज करके मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

दुर्घटना के समय बस में सवार थे बीस यात्री, चार घायल

मिली जानकारी के अनुसार एचआरटीसी की बस बटाहर से मंडी की ओर जा रही थी। वहीँ थनोट के पास बस बारिश के वजह से बीच सड़क में पलट गई। इस दुर्घटना के समय बस में सवार 20 यात्री थे। जैसे ही बस पलटी यात्रियों में चीख पुकार मच गई।

स्थानीय गांव के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए और घायलों की मदद की इसके साथ ही हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस और प्रशासन की टीम घटना वाले स्थान पर पहुंच गई। इस बस दुर्घटना में घायल हुए चार यात्रियों को मंडी अस्पताल पहुँचाया गया, वहीँ पर उनका उपचार चल रहा है।

बस हादसे के बाद मार्ग कई घंटों तक रहा बंद, पुलिस टीम मौके पर पहुँच कर हादसे की छानबीन में लगी

इस बस हादसे के बाद मार्ग कुछ घंटों तक बंद रहा। जिस वजह से कई वाहन फंस गए साथ ही मार्ग के बंद रहने से यात्रियों और चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बस को क्रेन से हटाया गया जिसके बाद सड़क मार्ग खुल गया।

मंडी डिपो के क्षेत्रीय प्रबंधक गोपाल शर्मा ने इस बस दुर्घटना पर कहा है कि बस चालक ने फोन पर सूचना दी कि बारिश के कारण खराब सड़क पर बस बीच सड़क पर पलट गई है। वे मौके पर जा रहा है, दुर्घटना स्थल पर पहुँच कर ही हादसे के कारणों का पता चलेगा। थाना प्रभारी विनोद ठाकुर ने इस बारे में कहा कि उन्हें हादसे की सूचना मिली थी। टीम के साथ मौके पर पहुंचकर हादसे की छानबीन की जा रही है, जल्द ही बस दुर्घटना के करने का पता लग जायेगा।