काँगड़ा के होटल में पुलिस की दबिश, संदिग्ध अवस्था में पकड़े गए जोड़े

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा के इंदौरा/ठाकुरद्वारा में जालंधर-पठानकोट राष्ट्रीय राजमार्ग पर 16 सितम्बर को तीन होटलों में पुलिस ने दबिश की। जिस के चलते पुलिस ने सात जोड़े संदिग्ध अवस्था में पकड़े। इसके साथ ही होटल का जो भी पुराना रिकॉर्ड था सारा पुलिस ने अपने पास रख लिया। पुलिस ने बताया कि रिकॉर्ड में बहुत सारी अनियमितताएं हैं।

डेढ़ घंटे की पूछताछ के बाद जोड़ों को बालिग होने की वजह से पुलिस ने दिया छोड़

मिली जानकारी के अनुसार डेढ़ घंटे की पूछताछ के बाद जो भी जोड़े संदिग्ध अवस्था में मिले थे, उनसे बालिग होने का प्रमाण लेकर पुलिस ने उस सब को छोड़ दिया। इसके अतिरिक्त होटलों के बाहर पार्क किये गए वाहनों के भी दस्तावेज कि सही जाँच के लिए यातायात पुलिस प्रभारी कुलभूषण के साथ टीम को लगाया है। दस्तावेज न होने के कारण पुलिस ने दो मोटर साइकिल को अपने कब्जे में ले लिया है।

पुलिस ने टीम बना दी दबिश, मामले की जाँच के बाद होटल मालिकों पर की जाएगी कार्यवाई

नूरपुर के डीएसपी साहिल अरोड़ा ने अपने बयान में बताया कि उन्हें काफी समय पहले से ही इन होटलों में नियमों उलंघन करके प्रेमी जोड़ों को कमरे किराये पर देने की लगातार शिकायतें मिल रही थीं। इस से पहले भी ऐसे मामले कई बार सामने आए हैं। इसके आधार पर पिछले सोमवार को पुलिस टीम द्वारा होटलों में दबिश दी गई। पुलिस टीम में थाना प्रभारी हरीश गुलेरिया, महिला आरक्षी पूजा सहित अन्य जवान मौजूद रहे। अब मामले की जाँच के बाद होटल मालिकों पर कार्यवाई की जाएगी।