मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर व सतपाल सत्ती के नेतृत्व में युवाओं ने प्रतिमाएं साफ़ करने में लिया बढ़ चढ़ कर हिस्सा

हमारे देश की आजादी के लिए स्वतंत्रता सेनानियों एवं महान राजनेताओं के बलिदान को कभी भी अनदेखा नहीं किया जा सकता। कल पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर राजधानी शिमला में प्रतिमा सफाई अभियान चलाया गया।

पंडित दीनदयाल उपाध्याय जी की जयंती के मौके हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री आदरणीय जय राम ठाकुर जी , भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री सतपाल सती जी के नेतृत्व में पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की तथा सफाई अभियान चलाया।

जिस के अंतर्गत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चौड़ा मैदान में लगी संविधान निर्माता डॉ. बी.आर. आंबेडकर की प्रतिमाओं के आलावा रिज मैदान पर लाला लाजपत राय व पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की मूर्ति की भी सफाई की।

जय राम ठाकुर जी ने हिमाचल निर्माता एवं प्रदेश के पहले मुख्यमंत्री डॉ. वाईएस परमार व ले. जनरल दौलत सिंह की प्रतिमाओं की साफ-सफाई की, सफाई अभियान में भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं ने भी बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिए ।

मुख्यमंत्री ने पत्रकार बार्ता में कहा कि यह स्वच्छता अभियान न केवल हमारे आसपास के वातावरण को स्वच्छ रखेगा बल्कि हमें बीमारियों से भी दूर रखेगा। वहीं, नगर निगम की महापौर कुसुम सदेरट ने इंदिरा गांधी की मूर्ति को साफ किया। शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज, भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती, नगर निगम शिमला के उपमहापौर राकेश सहित विभिन्न बोर्डो व निगमों के अध्यक्षों व उपाध्यक्षों ने भी इस अभियान में हिस्सा लिया।