मंडी के पद्धर (Padhar) में HRTC बस और टैम्पो की भिड़ंत में तीन घायल

मंडी जिले के पद्धर (Padhar) क्षेत्र के कोटरोपी के नजदीक मंडी-पठानकोट नेशनल हाई-वे पर आज मंगलवार सुबह HRTC (मंडी डिपो) बस और टैम्पो के बीच पड़ीगलू नामक कैंची मोड़ पर आमने-सामने भयंकर टक्कर हो गई। HRTC की बस जोगिंद्रनगर रूट पर जा रही जबकि टेम्पो दूसरी तरफ बरोट से पद्धर (Padhar) आ रहा था ।

ये टक्कर इतनी ज़ोर की थी कि जोगिंद्रनगर की ओर से आ रहा तेज़ रफ्तार वाला टेम्पो HRTC बस के चालक के पास वाले अगले हिस्से में जा घुसा और टेम्पो फिर से जोगिंद्रनगर की ओर मुड़ गया।

जोगिंद्रनगर निवासी वेद प्रकाश की क्रेन हुयी वरदान सावित

टेम्पो के कैबिन में फंसे चालक समेत दो घायलों को बड़ी मुश्किल से टेम्पो क अंदर से निकला, जिस के लिए एक खराब वाहन को लेकर मंडी जा रही जोगिंद्रनगर निवासी वेद प्रकाश की क्रेन की मदद ली गयी । लोगों का कहना है कि अगर क्रेन मौके पर नहीं मिलती तो घायलों को अस्पताल पहुंचाने में देरी हो सकती थी ।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा मंगलवार सुबह करीब आठ बजकर 10 मिनट पर हुआ। इस भयंकर हादसे के चलते हाई-वे के दोनों ओर लगभग एक किलो मीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लग गईं, जो कि पुलिस की मदद के बाद करीब सवा नौ बजे यातायात के लिए खोला गया ।

गंभीर रूप से दो घयलों को मेडिकल कालेज नेरचौक रेफर किया गया

हादसे की सूचना मिलते ही पद्धर पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंच कर घटना का ज़ायज़ा लिया, घायलों को पहले नागरिक अस्पताल पद्धर भेजा गया लेकिन दो घायलों की हालत गंभीर हो गयी थी जिस के कारण उन्हें बाद में मेडिकल कालेज नेरचौक रेफर कर दिया गया ।

वहीं पद्धर प्रशासन की ओर से हादसे में हुए घायलों को दो-दो हजार रुपए की फौरी राहत SDM शिव मोहन सैणी ने जारी की।

Related Posts