देहरी में दो स्कूटियों के बीच आमने-सामने हुई जोरदार टक्कर, युवक की मौत

Two youths face to face a fierce collision, the young man

Two youths face to face a fierce collision, the young man

जिला काँगड़ा के पुलिस थाना नूरपुर के अंतर्गत देहरी में दो स्कूटियों के बीच आमने-सामने से हुई जोरदार टक्कर में युवक की मौत हो गई। दूसरी स्कूटी पर सवार दो युवक गंभीर घायल हैं। स्थानीय पुलिस ने केस दर्ज कर जांच कर रही है।

सुनील कुमार की तो मौके पर ही हो गई मौत, मंगल सिंह और रम्मी गंभीर रूप से घायल

मिली जानकारी के अनुसार इस सड़क दुर्घटना में सुनील कुमार (21) पुत्र बलकार सिंह निवासी कुटलाहड़ तलाड़ा की मौके पर मौत हो गई। सुनील कुमार स्कूटी पर अपने बीमार पिता की दवाई लेने के लिए बनाल गया हुआ था। दवाई लेने के बाद जब वह वापस आ रहा था। तब देहरी में राजा का तालाब की तरफ से फतेहपुर की तरफ जा रही स्कूटी पर सवार मंगल सिंह टिंकू निवासी हाड़ा की उसके साथ जोरदार टक्कर हो गई। सुनील कुमार की तो मौके पर ही मौत हो गई, इसके साथ ही मंगल सिंह पुत्र हरनाम सिंह और उसके साथ पीछे बैठा रम्मी पुत्र कुलदीप सिंह को भी गंभीर चोटें आ गई हैं।

पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेजा

मिली जानकारी के अनुसार दोनों स्कूटी पर सवार युवकों को स्थानीय लोगों ने राजा का तालाब स्थित एक निजी अस्पताल में पहुंचाया, परंतु अस्पताल में पहुंचने के समय सुनील कुमार की मौत हो गई। वहीं, दूसरे घायलों के परिजन उन दोनों को पठानकोट के अस्पताल में ले गए। रैहन पुलिस चौकी की एक टीम मौके पर जाकर हादसे की छानबीन कर रही है। नूरपुर डीएसपी डॉ। साहिल अरोड़ा ने मामले के बारे में कहा कि पुलिस ने मामला दर्ज करके शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया है। सुनील के शव जैसे ही पोस्टमार्टम हो जायेगा उसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया जायेगा।