Himari Ganga (हिमारी गंगा or हिमरी गंगा) Mandi

यह धार्मिक स्थान मंडी जिले के अंतर्गत पधर शहर में स्तिथ है। हिमारी गंगा पधर का सर्वाधिक दर्शनीय स्थल है। यह पवित्र स्थान हिन्दुओ का धार्मिक तीर्थस्थल है। हमारी गंगा हिंदू धर्म से सबंदित है। यह धार्मिक स्थान आश्चर्यजनक रूप से शांत और आकर्षक है जो यहां आये श्रदालुो को अपनी ओर आकर्षित करता है। यह मंदिर एक पहाड़ में फैला हुआ है। हर साल बहुत से श्रदालु यहां गुमने और दर्शन के लिए आते है।

himari02

हिमारी गंगा आने का सही समय, Best time to visit Himari गंगा Himari Ganga

हिमालय गंगा हिमाचल प्रदेश का एक प्रसिद्ध हिल स्टेशन है। जिसे लोकप्रिय रूप से “देव भूमि” या देवताओं का स्थान और जन्म भूमि माना जाता है। इस जगह की यात्रा और दर्शन के लिए सबसे सही समय जनवरी, फरवरी और अगस्त से अक्टूबर के बीच होता है। यदि आप को शांत स्थान और प्रकृति में रहने अच्छा लगता है तो यह आप के लिए एक बहुत ही सही जगह है।

himari03

प्राकृतिक सौंदर्य से भरपूर, Full of natural beauty

पर्यटक इस जगह आ कर यहां के प्राकृतिक सौंदर्य का आनंद उठा सकते हैं। हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सबसे खूबसूरत हिल स्टेशनों में से एक है। माना जाता है की यहां हिमानी गनागा को आशीर्वाद दिया जाता है। मंडी में बहुत से पर्टयक स्थान है जहा हर साल बहुत से श्रदालु दर्शन के लिए आते हैं यदि आप भी कभी मंडी गुमने आये हो तो इस स्थान में जाना ना भूले।

himari04