कुलदीप सिंह राठौर जन्मदिन की बधाई देने दिल्ली भी पहुंचे परन्तु नहीं मिला सोनिया गाँधी से मिलने का मौका

1 महीने के अंदर ही यह तीसरा मौका है जब कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से नहीं मिल पाए है। इस बार कुलदीप सिंह राठौर जन्मदिन की बधाई देने के बहाने से दिल्ली भी पहुंचे थे।

सोनिया गांधी ने जन्मदिन मनाने से कर दिया इंकार

परन्तु उन्नाव की घटना एवं दिल्ली अग्निकांड की वजह से 10 दिसंबर को सोनिया गांधी ने जन्मदिन मनाने से ही इंकार कर दिया है। इसके साथ यह भी सुचना दी है कि उनके जन्मदिन पर प्रदेशों में भी कोई भी कार्यकर्ता Celebrate न करे। अब कुलदीप सिंह राठौर शिमला लौट रहे हैं

महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार बनाने के कारण सोनिया गांधी की व्यस्तता

1 महीना पहले दिल्ली पहुंचे कुलदीप सिंह राठौर समय न मिलने के कारण सोनिया गांधी से नहीं मिल पाए थे। उसके बाद महाराष्ट्र में गठबंधन की सरकार बनाने के कारण सोनिया गांधी की व्यस्तता ने कुलदीप सिंह राठौर को मिलने नहीं दिया और उन्हें बिना मिले ही अंबाला से शिमला लौटना पड़ गया था। अब तीसरी बार भी कुलदीप सिंह राठौर को मायूसी ही हाथ लगी।

पूर्व महासचिव रजनीश किमटा इस बार नहीं गए कुलदीप सिंह राठौर के साथ

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हर बार की तरह इस बार भी कुलदीप सिंह राठौर नई कार्यकारिणी की सूची अपने साथ ले गए थे परन्तु इस पर चर्चा के लिए उनको मौका ही नहीं मिल पाया। जानकारी मिली है कि पूर्व महासचिव रजनीश किमटा इस बार कुलदीप सिंह राठौर के साथ नहीं गए हैं। कुलदीप सिंह राठौर पिछले शनिवार को बद्दी होते हुए दिल्ली गए। दिल्ली जाते समय कुलदीप सिंह राठौर कुछ देर बद्दी में रुके एवं कांग्रेस नेता की मां के निधन पर शोक व्यक्त करने उनके घर भी गए।