एसपी दिवाकर शर्मा द्वारा सड़क पर यातायात को नियंत्रित करने के लिए सहयोग की अपील

हिमाचल प्रदेश ऊना में शनिवार को नए बस स्टेण्ड के पास जिले के एसपी दिवाकर शर्मा ने टीम के साथ यातायात व्यवस्था का जायजा लिया। शहर में स्वयं दुकानों पर जाकर एसपी ने यातायात व्यवस्था को अच्छी बनाने के लिए कारोबारियों से सहयोग का अनुरोद किया। देखने की बात यह थी कि कई स्थानों में एसपी हाथ जोड़ कर कारोबारियों के आगे सहयोग की अपील करते दिखे।

इस बीच एसपी ने एएसपी विनोद धीमान और डीएसपी अशोक वर्मा एवं अन्य पुलिस कर्मियों की टीम के साथ सड़क के किनारों पर उल्लंघन करने वाले कारोबारियों से अतिक्रमण को हटाने का अनुरोद भी किया। यातायात नियमों का अनादर करने वाले वाहन चालकों को एसपी ने कड़ी कार्रवाई की चेतावनी भी दी।

लोगों को सड़क पर पैदल चलना भी बहुत कठिन हो गया

ऊना के आईएसबीटी शुरू होने से शहर में यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए काफी परेशानियां सामने आ रही थीं। हालात इस तरह के हो गए है कि लोगों को सड़क पर पैदल चलना भी बहुत कठिन हो गया था। शनिवार के दिन एसपी दिवाकर शर्मा को बाजार में यातायात व्यवस्था के बेहतर बनाने की कारोबारियों से अपील करते हुए देख हर बहुत लोग हैरान हो गए।

कारोबारियों से दुकानों के आगे सड़क पर रखे सामान को हटाने की एसपी दिवाकर शर्मा ने घोषणा की। इसके अतिरिक्त एसपी दिवाकर शर्मा ने घोषणा में सड़क पर दुकानों के आगे अतिक्रमण करने वाले कारोबारियों पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी भी दी।

बस स्टैंड के शिफ्ट होने की वजह से यातायात व्यवस्था में आ रही परेशानी : एसपी दिवाकर शर्मा

एसपी दिवाकर शर्मा के अनुसार बस स्टैंड के शिफ्ट होने की वजह से यातायात व्यवस्था में परेशानी आ रही थी। दिवाकर शर्मा ने कहा कि दुकानदारों से अतिक्रमण को हटाने की अपील की है। अगर अपील करने के बावजूद कोई कारोबारी सड़क पर अतिक्रमण करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।