धर्मशाला में स्तिथ एक प्रसिद्ध शपिंग “मैक्सिमस मॉल”, Famous shopping “Maximus Mall” at Dharamshala

Maximus_Mall(2)

हिमाचल प्रदेश में बहुत से लोकप्रिय पर्टयक स्थान है, जो देश विदेश में अपनी लोकप्रियता के लिए जाना जाता है, एक ऐसा ही एक लोकप्रिय पर्टयक स्य्हां है, काँगड़ा जिले का धर्मशाला शहर जो एक छोटा हिल स्टेशन है, यहां पर्टयकों के लिए बहुत से आकर्षण के केंद्र है,जहा हर साल भरी मात्रा में सैलानी गुमने और समय व्यतीत करने के लिए आते है, यह स्थान लोकप्रिय होने के साथ साथ बेहद ऐतिहासिक भी है, यह शहर धौलाधार की पहाड़ी की किनारे बसा एक बहुत ही खूबसूरत और रोमांचित स्थान है।

Maximus_Mall(1)

बहुत से लोकप्रिय ब्रांड उपलब्ध है इस मॉल में, Many popular brands are available in this mall

मैक्सिमस मॉल में बहुत से कैफ़े, और दुकाने स्तिथ है, जहां पर्टयक विभिन्न प्रकार के पकवानो का स्वाद ले सकते है, इसके साथ ही यहां और भी बहुत से प्रकार की वस्तुओ की दुकाने स्तिथ है, यहां domino’s, pizza hut, adidas, Lee cooper, octave, cafe coffe day, इत्यादि और भी बहुत से ब्रांड उपलब्ध है। धर्मशाला में स्तिथ मैक्सिमस मॉल एक ऐसा ही लोकप्रिय पर्टयक स्थान है, जो धर्मशाला गुमने आये सैलानियों के लिए आकर्षण का मुख्य केंद्र है।

Maximus_Mall(3)

मैक्सिमस मॉल में स्तिथ गोल्ड सिनेमा, Gold Cinema at Maximus Mall

काँगड़ा में स्तिथ धर्मशाला में अच्छे सिनेमाघरों की कोई कमी नहीं है। इस मैक्सिमस मॉल धर्मशाला में थिएटर में स्तिथ है, जिसे गोल्ड सिनेमा धर्मशाला के नाम से जाना जाता। धर्मशाला शहर की सभी नवीनतम फिल्मों को देखने के लिए सबसे अच्छी जगह मानी जाती है।

Maximus_Mall

मैक्सिमस मॉल धर्मशाला बस स्टैंड से केवल 1 किलोमीटर की दुरी पर स्तिथ है। बस स्टैंड से पर्टयक यहां पैदल आ सकते है, इसके साथ ही धर्मशाला में बहुत से श्रेष्ठ होटल्स स्तिथ स्तिथ है, जहां पर्टयक रात्रि निवास कर सकते है। यह सुबह के 10 बजे से लेकर रात्रि 11 बजे तक खुला रहता है।