डलहौजी-बलेरा संपर्क मार्ग पर कार खाई में जा गिरी, भारतीय एयरफोर्स के जवान की हुई मौत

हिमाचल प्रदेश के जिला चम्बा में स्तिथ लोकप्रिय पर्टयक स्थान डलहौजी-बलेरा संपर्क मार्ग पर एक आल्टो कार खाई में जा गिरी जिससे कार में सवार भारतीय एयरफोर्स के जवान की मौत हो गई। जवान की पहचान श्याम लाल निवासी गांव पनिहाल के तौर पर की गयी है।

इन दिनों यह जवान धर्मशाला के योल में तैनात था। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। दोपहर बाद मृतक का पैतृक शरीर को गांव में सैन्य सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए जा रहा था श्याम लाल

प्रदेश प्रशासन की ओर से मृतक के परिजनों को दस हजार रुपए की फौरी राहत दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार श्याम लाल देर शाम ड्यूटी से छुट्टी लेकर शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए अपने घर जा रहे थे।

इसी बिच धूड़ासप्पड़ के पास अचानक कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में लुढ़क गई। जिस बजह से कार में सवार श्याम लाल गंभीर रूप से घायल हो गए। कार गिरने की आवाज सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने उन्हें डलहौजी अस्पताल पहुंचाया।

डलहौजी पुलिस थाना में मामला दर्ज

वहां से उन्हें टीएमसी रैफर कर दिया गया, मगर गंभीर रूप से घायल होने की बजह से जवान ने रास्ते में ही अपना दम तोड़ दिया। एसपी डा। मोनिका भुटुंगरू ने बताया कि डलहौजी पुलिस थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है और नियमानुसार आगामी कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

The car fell into a ditch on the Dalhousie-Balera connectivity route, an Indian Air Force soldier died.

Related Posts