बेरोज़गारो के लिए नौकरी का सुनहरा मौका सोलन में औद्योगिक इकाइयों तथा निजी शिक्षण संस्थानों द्वारा 27 फरवरी को होंगे इंटरव्यू

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में विभिन्न औद्योगिक इकाइयों तथा निजी शिक्षण संस्थानों में विभिन्न रिक्त पड़े स्थानों के पूर्ति के लिए विभिन्न पदों को भरने के लिए जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय सोलन में 27 फरवरी 2020 को सुबह 10।00 बजे कैंपस साक्षात्कार आयोजित किया जा रहा हैं। इस इंटरव्यू के दौरान बहुत से पदो पर भर्ती की जायेगी। कैंपस इंटरव्यू में मैसर्ज बीएल सेंट्रल पब्लिक सीनियर सेकेंडरी स्कूल कुनिहार जिला सोलन, मैसर्ज सिस्केम फार्माक्रेटस सोलन, मैसर्ज एनएफसीआई ग्रुप ऑफ एजुकेशन सोलन में विभिन्न श्रेणियों के पद भरे जाएंगे।

विभिन्न पदो के लिए होंगे इंटरव्यू

इसके साथ ही ऑपरेटर एलु बलिस्टर कप्रेशन, बी-फार्मा, बीएससी कैमेस्ट्री के पद के लिए आयु सीमा 23 वर्ष, पीजीटी गणित, पीजीटी जीवन विज्ञान, पीजीटी रसायन शास्त्र, पीजीटी भौतिक शास्त्र तथा संगीत शिक्षक के पद के लिए आयु सीमा 19 से 45 वर्ष निर्धारित की गई है। इसके अलावा यहां महिलाओ के लिए भी बहुत से पदो पर नियुक्ति की जायेगी। महिलाओ के लिए एग्जिक्यूटिव तथा काउंसलर के पद आरक्षित होंगे। इन पदो के लिए केवल महिला उम्मीदवार ही पात्र होंगी। इस पद के लिए आयु सीमा 26 वर्ष निर्धारित की गई है।

बेरोजगार युवा के लिए एक सुनहरा मौका

इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी अनिवार्य दस्तावेजों सहित जिला रोजगार कार्यालय सोलन में 27 फरवरी 2020 को सुबह 10 बजे पहुंच जाएँ इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। जानकारी के अनुसार सोलन में यह रोजगार मेला बहुत समय बाद आयोजित किया गया है, जिस के दौरान बहुत से खाली पड़े स्थानों की पूर्ति की जायेगी। हिमाचल के सोलन जिला में आयोजित यह रोज़गार मेला एक सुनहरा मौका है। जो भी इच्छुक उमीद्वार है, वो यहां अपनी योग्यता के अनुसार नौकरी पा सकता है।

Golden job opportunities for unemployed will be interviewed by industrial units and private educational institutions in Solan on February 27

Related Posts