सोमबार को हुए अहमदाबाद में नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में गूंजी हिमाचली की लोकप्रिय सिरमौरी नाटी

सोमबार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत में गुजरात के अहमदाबाद में हुए नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में राजगढ़ के शरगांव के शिवान्या सांस्कृतिक कलामंच के कलाकारों को खूब तालिया और प्रोत्साहन मिला कलामंच के कलाकारों ने नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में सिरमौरी नाटी पेश की। अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप ने हिमाचली कलाकारों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकार किया। इसके साथ ही भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कलाकारों का धन्यवाद किया।

हिमाचल के हमीरपुर जिले के सांसद व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर भी रहे मौजूद

इस भव्य कार्यक्रम में और भी बहुत से लोकप्रिय हस्तिया और नेता शामिल रहे जिसमे हिमाचल के जिला हमीरपुर के सांसद व केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर, बीसीबीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली, सचिव जय शाह के साथ नजर आए। लोकमंच के संस्थापक देवदत्त शर्मा द्वारा मिली जानकारी के अनुसार अमेरिकी राष्ट्रपति का काफिला रोड शो के दौरान स्टेज नंबर दस पर कुछ क्षण के लिए रुका और कुछ समय के बाद काफिला धीरे-धीरे आगे बढ़ता गया।

ढोल रा ढमाका-मेरा हिमाचल बड़ा बांका के गाने में झूम उठा नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम

लोकप्रिय और प्रसिद्ध शिवन्या सांस्कृतिक कलामंच के कलाकारों ने जिला सिरमौर का प्रसिद्ध नाटी एवं लोकगीत लागा ढोल रा ढमाका-मेरा हिमाचल बड़ा बांका की प्रस्तुति दी जिसे खूब निहारा गया, और हिमाचली सांस्कृति को प्रोत्साहन दिया गया, पारंपरिक वेशभूषा में स्टेज नंबर दस पर कलाकारों ने पांच मिनट की प्रस्तुति में हिमाचल की लोक संस्कृति को दर्शाया। जिस के साथ हिमाचली कला को बहुत से लोगो ने पसंद किया और खूब तालिया बजाई।

रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया कलाकारों का धन्यवाद

अमेरिकी डोनाल्ड ट्रंप ने सभी कलाकारों को बॉय-बॉय बोल के उन की खूब प्रसंशा की, जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कलाकारों का धन्यवाद किया। देवदत्त शर्मा ने बताया कि उनके पीछे पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी व फिल्मी हस्ती शाहरुख खान भी थे। नमस्ते ट्रंप कार्यक्रम में और भी बहुत से मशहूर अभिनेता और प्रसिद्ध सक्श मौजूद रहे।

Gunji Himachali’s popular Sirmauri Nati at Namaste Trump event in Ahmedabad on Monday

Related Posts