ABVP Workers ने गुरुवार को State College Una में कक्षाओं का बहिष्कार कर लगाए ताले

unaabvp

जिला ऊना के College में मांगें पूरी न होने पर ABVP (Akhil Bharatiya Vidyarthi Parishad) ने हिमाचल सरकार के विरुद्ध मोर्चा खोल दिया है। अपनी मांगों को लेकर बीते कई दिनों से आंदोलन कर रहे ABVP Workers ने गुरूवार को State College Una में कक्षाओं का बहिष्कार कर ताले लगा दिए।

इनकी मांगें पूरी न होने से गुस्सा हुए Workers ने College परिसर में प्रदेश सरकार के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। छात्र नेताओं ने हिमाचल सरकार को Warning दी है कि यदि जल्द ही उनकी मांगें पूरी न की गईं तो वह हिमाचल स्तर पर बड़ा आंदोलन करेंगे।

Worker अपनी मांगों को लेकर 8 फरवरी से कर रहे क्रोध प्रदर्शन

All India Student Council की ऊना इकाई के Worker अपनी मांगों को लेकर 8 फरवरी से क्रोध प्रदर्शन कर रहे हैं। College में पहुंचे छात्र एवं छात्राओं को बैरंग ही घर वापिस लौटना पड़ा। ABVP ऊना इकाई की तहसील संयोजक तनु ने बताया कि ABVP अपनी मांगों को लेकर बीते कई दिनों से आवाज उन्नत कर रही है, परन्तु इसके बावजूद भी सरकार ने उनकी शर्तो को पूरा नहीं किया है। जिस वजह से छात्र परिषद के Workers को लाचार होकर कड़ा कदम उठाना पड़ा है।

Workers ने सरकार को चेतावनी भी दी है कि यदि जल्द ही उनकी मांगें न मानी गई तो छात्र परिषद प्रदेश स्तर पर बहुत बड़ा आंदोलन छेड देगी, जिसकी सारी Responsibility सरकार की होगी।

इस अवसर पर जिला संयोजक ऊना गौरव, इकाई उपाध्यक्ष समीर, लखन, विशाल, अभिषेक, दीपक, वरुण, तहसील संयोजक सचिन, नेहा, मोनिका, नंदिनी, रजत, ईशा, गौरव, अरविंद, रजत मोहित, विनोद, पंकज, नवदीप, दीपा, अभिषेक, मुकुल, चंदन, अंजलि, विशाली, नितिका समेत कार्यकर्ता भी शामिल रहे।

College प्रशासन शीघ्र ही कक्षाओं पर लगाए गए तालों को खुलवाएगा

उधर, ऊना College के प्राचार्य त्रिलोक चंद का मानना है कि छात्र परिषद के Workers ने अपनी मांगों को लेकर उनको एक ज्ञापन सौंपा है। उन्होंने कहा कि ABVP द्वारा सौंपे गए ज्ञापन में ज्यादातर मांगें प्रदेश स्तर पर ही हल हो सकती हैं। त्रिलोक चंद ने कहा कि College प्रशासन शीघ्र ही छात्र परिषद के Workers से बात करके कक्षाओं पर लगाए गए तालों को खुलवाएगा।