कांग्रेस के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह मिले, भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

shimla

हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने मुलाक़ात की। (JP नड्डा) ने पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह से मिलने के लिए उनके निजी निवास हॉलीलॉज पहुंचे। जानकारी के अनुसार इस दौरान दोनों के बीच करीब आधा घंटे तक बातचीत हुई।

नड्डा सुबह करीब 10:30 बजे हॉली लॉज पहुंचे। जेपी नड्डा भाजपा का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार वीरभद्र सिंह से मिलने हॉलीलॉज पहुंचे। और उन से मुलाक़ात की।

नड्डा ने बताया की उनका संबंध विधानसभा 1993 से है

इस दौरान मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में नड्डा ने बताया कि कुछ समय पहले वीरभद्र सिंह की तयीबत ठीक नहीं थी। जिस बजह से वह पीजीआई में भी भर्ती रहे। उस दौरान वो समाजिक कार्यो में इतने व्यस्त थे की उन्हें वीरभद्र से मिलने का अवसर नहीं मिल पाया।

इसी लिए उन्होंने हॉलीलॉज पहुंच कर वीरभद्र सिंह से मुलाक़ात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में उन का हाल चाल पूछा। नड्डा ने कहा कि वीरभद्र सिंह के साथ उनका संबंध विधानसभा का 1993 से है। जब वीरभद्र मुख्यमंत्री थे और मैं विपक्ष का नेता था। आज बहुत बाद उन्हें वीरभद्र सिंह से मिलने का अवसर प्राप्त हुआ है।

वीरभद्र को प्रीति भोज का निमंत्रण भी दिया

इस दौरान भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कहा की वीरभद्र से हमारा व्यक्तिगत संबंध है। प्रदेश की राजनीति में उनका जो स्थान है, उसको सबने सराहा है। नड्डा से बातचीत के दौरान उन्होंने बताया की कि मुझे खुशी है कि वीरभद्र सिंह स्वस्थ है और सक्रिय है।

भगवान उन्हें लंबी उम्र दे, मुलाकात के दौरान नड्डा ने नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए वीरभद्र को प्रीति भोज का निमंत्रण भी दिया। इस दौरान विक्रमादित्य सिंह भी मौजूद रहे। और उनके निमंत्रण को स्वीकार करते हुए यह कहा की वो नव विवाहित जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए आएंगे।

Former Congress Chief Minister Virbhadra Singh met, BJP President Jagat Prakash Nadda