चंडीगढ़-मनाली हाईवे पर लगभग चार घंटे चक्का रहा जाम लोगो के साथ केंद्रीय मंत्री भी ट्रैफिक जाम में फंसे

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में शुक्रवार को पुलिस वीआईपी मूवमेंट में तैनात रही। प्राप्त जानकारी के अनुसार चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक भयंकर ट्रक हादसा हुआ। जिस बजह से करीब चार घंटे जाम लगा रहा। इस हादसे की बजह से सुबह स्कूल और कॉलेज जाने वाले छात्रों को भी मुश्किल का सामना करना पड़ा।

इसके साथ ही सैकड़ों पर्टयकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही केंद्रीय राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे भी 15 मिनट तक इस जाम में फंसे रहे। इसके बाद दोपहर 12 बजे के करीब ट्रकों को क्रेन से हटाकर राजमार्ग को बहाल किया गया।

कोठीपुरा के पास हुआ यह हादसा

प्रदेश में शुक्रवार को सुबह करीब साढ़े आठ बजे चंडीगढ़-मनाली राष्ट्रीय राजमार्ग पर कोठीपुरा के पास दो ट्रकों में टक्कर हो गई। जिस बजह से एनएच जाम हो गया। बताया जा रहा है, इस हादसे के बाद दोनों तरफ लगभग 20 किलोमीटर तक चार घंटे तक जाम लगा रहा। जाम की बजह से पुलिस समय पर नहीं पहुंची पाई और जिस बजह से लोग परेशान रहे।

एम्स के दौरे पर आए केंद्रीय मंत्री

राज्य स्वास्थ्य मंत्री अश्विनी कुमार एम्स के दौरे पर आए थे। परन्तु जाम की बजह से उनको काफी परेशानी से जूझना पड़ा। बे लगभग 15 मिनट जाम में फंसे रहे। यह हादसा शुक्रवार सुबह साढ़े आठ बजे हुआ और पुलिस की टीम सवा नौ बजे मौके पर पहुंची।

जिसके बाद क्रेन मंगवाई गई और ट्रकों को एनएच से हटाकर करीब १२ बजे तक यातायात की बहाली हो सकी और जाम को खुला जिसके साथ ही पर्टयकों ने भी राहत की चेन ली।

The Union Minister also got stuck in traffic jam along with the jam people for about four hours on the Chandigarh-Manali highway.

Related Posts