अंब में 25 वर्ष के युवक की मृत्यु, मौत का कारण बताया जा रहा नशे का Overdose

HIMACHAL

ऊना जिला के अंब क्षेत्र में एक गाँव में 25 वर्ष के Civil Engineer की संदिग्ध हालत में मृत्यु हो गई। इस मौत का कारण नशे की Overdose की आशंका जताई जा रही है। जबकि, इस बात का खुलासा Post mortem की Report आने के पश्चात ही होगा। यह युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी।

युवक ने Civil Engineer का किया था Diploma, सड़क पर पड़ा हुआ था बेसुध

इस युवक ने Civil Engineer का Diploma किया था। पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की Investigation आरंभ कर दी गई है। पुलिस के द्वारा मिली जानकारी के मुताबिक युवक देर शाम को गाँव में सड़क पर बेसुध पड़ा हुआ था। ग्रामीणों ने इस बात की सूचना युवक केपरिवार वालों को दी।

ऊना हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने युवक को बचाने का बहुत प्रयत्न किया परन्तु युवक ने तोड़ दिया दम

परिवार वाले मौके पर पहुंचे और युवक का उपचार करवाने के लिए हॉस्पिटल ले गए। यहां पर चिकित्सकों ने युवक का उपचार किया। हालत में कोई सुधार न होने की वजह से युवक को ऊना हॉस्पिटल के लिए Refer कर दिया गया। ऊना हॉस्पिटल में चिकित्सकों ने युवक को बचाने का बहुत प्रयत्न किया परन्तु युवक ने दम तोड़ दिया।

युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान

युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान थी। इस युवक ने Civil Engineer का Diploma किया हुआ था। युवक देर शाम को गाँव में सड़क पर बेसुध पड़ा हुआ था। युवक का उपचार करवाने के लिए हॉस्पिटल ले गए। युवक को ऊना हॉस्पिटल के लिए Refer कर दिया गया। चिकित्सकों की बहुत कोशिश के उपरांत भी युवक ने दम तोड़ दिया।

युवक की मौत के कारणों का पता Post mortem की Report आने के पश्चात ही चल पाएगा : DSP

अंब मनोज जंवाल ने जानकारी दी कि पुलिस के द्वारा शव का Post mortem करवाकर इसे परिवार वालों के हवाले कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है। DSP ने बताया कि युवक की मौत के कारणों का पता Post mortem की Report आने के पश्चात ही चल पाएगा।