सोलन से शिमला लिए रवाना होंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा

jp nadaa

हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में 27 फरवरी को होने जा रहे स्वागत समारोह में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा सोलन आएंगे। और उसके बाद जगत प्रकाश नड्डा शिमला के लिए रवाना होंगे। जानकारी के अनुसार उनका राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ में रात्रि ठहराव प्रस्तावित किया गया है। वो रात्रि के लिए यही निवास करेंगे। जगत प्रकाश नड्डा यहां भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक लेंगे।

मुख्यमंत्री सहित अन्य नेता भी होंगे शामिल

वह मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, उनकी कैबिनेट के मंत्रियों और विधायकों के साथ भी बैठक करेंगे। उन्हें संगठन की मजबूती के लिए अपने विचार रेखंगे। जिसके साथ ही वो सरकार की गतिविधियों का भी फीडबैक लेेंगे।

बताया जा रहा ही की वो भाजपा के कार्यकर्ता से भी मुलाकात करेंगे। कैबिनेट के मंत्रियों और विधायकों से बातचीत करेंगे। और उन को संबोभित करेंगे। और उनका हौसला आवजाही करेंगे।

डा। राजीव बिंदल कर रहे सोलन में होने वाले समारोह का निरीक्षण

हिमाचल प्रदेश की विधानसभ कार्यवाही के बीच भी मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर समेत भाजपा के कई अन्य मंत्री और विधायक सोलन में आयोजित किए जा रहे इस समारोह में शामिल होंगे।

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है की भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष डा। राजीव बिंदल रोजाना सोलन मेें होने जा रहे इस कार्यक्रम का दैनिक आधार पर निरीक्षण कर रहे हैं। वह रोजाना सोलन जा रहे हैं। 28 फरवरी को वह शिमला से बिलासपुर जाएंगे। और प्रदेश के मंत्रियो और विधायकों से मुलाकात करेंगे।

BJP national president Jagat Prakash Nadda will leave for Solan from Solan