पूर्व सैनिक द्वारा की गयी हवा में फायरिंग से हिल उठा भवारना

हिमाचल प्रदेश के जिला काँगड़ा में स्तिथ स्थान भवारना पालमपुर में भेडू महादेव की पंचायत मरहूं के नागनी चौक में एक भूतपूर्व सैनिक ने अपने लाइसेंस शुदा रिवॉल्वर से हवा में फायर कर दिए। जिससे उस स्थान में दहशत का माहौल पैदा हो गया।

यह घटना मंगलवार को पालमपुर के सुजानपुर रोड में नागनी चौक पर करीब 3 बज कर 30 मिनट में हुई। जानकारी के अनुसार उस समय भवारना के नागनी चौक पर कुछ बाराती भी रुके हुए थे।

दहशत का माहौल पैदा

फायरिंग के आवाज़ से पहले तो लोगों ने यह समझ लिया कि बाराती पटाखे चला रहे होंगे, लेकिन बाद में पता चला कि नशे में धुत्त एक पूर्व फौजी बारातियों से भी उलझ गया है। और नशे के हालत में बारातियो से भहस कर रहा है। इसके बाद किसी ने इस घटना की जानकारी भवारना पुलिस को दी और पुलिस ने समय में उस पूर्व सैनिक को हिरासत में ले लिया।

इस सैनिक का नाम पंकज कुमार (42) पुत्र रमेश कुमार और पंचायत मूंडी का स्थाई निवासी है। वारदात में मौजूद लोगो ने बताया की यह पंकज कुमार कुछ दिनों से रोज़ नागनी चौक पर नशे में टल्ली होकर घूमता रहता है।

शुदा रिवॉल्वर से हवा में किया फायर

जिसके चलते उसने मंगलवार को उसने शराब के नशे में ही अपने लाइसेंस शुदा रिवॉल्वर से हवा में फायर करना शुरू कर दिया। यह सारी घटना ठेके के बाहर घटी। इस फायरिंग की बजह से वहां मौजूद लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। डीएसपी पालमपुर अमित शर्मा ने इस घटना की पुष्टि की है। और बताया की पंकज कुमार को हिरासत में ले लिया गया है।

Ex-serviceman fired by firing in the air

Related Posts