राष्ट्रीय अध्यक्ष (JP) नड्डा के अभिनंदन समारोह में राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का जबरदस्त भाषण

हिमाचल प्रदेश में आयोजित राष्ट्रीय अध्यक्ष (JP) नड्डा के अभिनंदन समारोह में राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर का जबरदस्त भाषण दिया। इस समारोह में केंद्रीय वित्त एवं कारपोरेट मामलों के राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर ने पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के अभिनंदन समारोह में कहा कि भारत दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था के रूप में उभरा है।

यह भारत के लिए एक बड़ी कामयाबी है। उन्होंने यह कहा की जिन अंग्रेजों ने भारत में 200 साल तक भारत पर राज किया, आज उसी भारत ने अर्थव्यवस्था के क्षेत्र में इंग्लैंड का भी पछाड़ दिया है।

व्यापारिक समुदायों के कल्याण के लिए शुरू की गई विभिन्न योजनाओं की दी जानकारी

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वर्ष 2025 तक भारत को दुनिया की पांच ट्रिलियन डालर की अर्थव्यवस्था बनाने का लक्ष्य रखा है। जिसे हर हाल में हासिल किया जाएगा। उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा आम आदमी और व्यापारिक समुदायों के कल्याण के लिए शुरू की गई विभिन्न योजनाओं को भी विस्तार से बताया।

इसके साथ ही उन्होंने धर्मशाला में आयोजित पहली ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट के सफलतापूर्वक आयोजन के लिए मुख्यमंत्री को बधाई दी भी दी। उन्होंने यह भी बोला की यह ग्लोबल इन्वेस्टर्स मीट राज्य की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने में कारगर साबित होगी। उन्होंने कहा कि हिमाचल के जिला मंडी में केंद्र सरकार एक बड़े हवाई अड्डे के निर्माण के लिए हर संभव सहायता प्रदान करेगी।

Minister of State Anurag Thakur’s tremendous speech at the reception of National President (JP) Nadda

Related Posts