नियमित कर्मचारी संगठन के अनुबंध कर्मचारियों की नियुक्ति की तिथि के लिए वरिष्ठता की मांग

ezgif.com-gif-maker(87)

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी सुंदरनगर में हिमाचल अनुबंध नियमित कर्मचारी संगठन ने अनुबंध कर्मचारियों की नियुक्ति की तिथि से वरिष्ठता की मांग की है। कर्मचारी संगठन ने अनुबंध काल को सेवाकाल में जोड़ने का आग्रह किया है। मंडी जिला के इकाई वरिष्ठ उपाध्यक्ष पंकज कौशल, कोषाध्यक्ष ललित पराशर, प्रदेश के संगठन सचिव अशोक वालिया, और जिला सचिव हरीश जंवाल, नरेश कुमार ने कहा की उन्होंने बहुत बार हिमाचल अनुबंध नियमित कर्मचारी संगठन के द्वारा पिछले 2 महीने में प्रदेशभर में 60 से अधिक ज्ञापन स्थानीय एसडीएम और तहसीलदार के माध्यम से हिमाचल के मुख्यमंत्री को भेज चुका है। मगर अभी तक उनकी मांगों को अनसुना किया जा रहा है।

कर्मचारी संगठन द्वारा प्राप्त जानकारी के अनुसार उन का कहना है, की उन्होने हिमाचल प्रदेश का कोई भी साधन नहीं बचा जिस से उन्होंने ज्ञापन न भेजा गया हो। बताया जा रहा है की उन्होंने हर तरह से ज्ञापन भेजे है, मगर अभी तक कोई करवाई नहीं हुई। अति दुर्गम क्षेत्र पांगी से लेकर जिला किन्नौर के सांगला तक के कर्मचारी वरिष्ठता की मांग कर रहे हैं।

संगठन का कहना है की अब उन्हें पूर्ण विश्वास है कि मुख्यमंत्री इस मांग की गंभीरता और कर्मचारियों की पीड़ा, जन भावनाओं को समझते हुए इस संदर्भ में आगामी बजट में आवश्यक घोषणा करेंगे। और उनके द्वारा सोपे गए ज्ञापन पर विचार करेंगे।

Seeking seniority for the appointment of contract employees of regular employee organization