अंब में अध्यापक ने पीटा 5 साल की मासूम बच्ची को, दौलतपुर में 5 Outsiders को College प्रशासन ने पकड़ा

जिला ऊना के अंब में क्षेत्र के एक निजी स्कूल में अध्यापक पर 5 साल की मासूम बच्ची को बुरी तरह से पीटने का आरोप लगाया गया है। पीटने से U KG में पढ़ने वाली मासूम बच्ची को पैरों एवं चेहरे पर चोटें आई हैं। मासूम पीड़ित बच्ची को उपचार के लिए हॉस्पिटल पहुंचाया गया। उस बच्ची के पिता ने इस मामले में Amb पुलिस में Complaint दर्ज करवाई है। परिवार वालों की Complaint के आधार पर आरोपी अध्यापक पर Case दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई आरंभ कर दी है। मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची के पिता ने पुलिस के पास Complaint दर्ज करवाई है कि उनकी बच्ची निजी स्कूल में U KG में पढ़ती है। अभिभावकों ने जानकारी दी कि कथित रूप से किसी बात पर स्कूल अध्यापक ने उनकी मासूम बच्ची को बहुत ही बेरहमी से पीट दिया। जिसके कारण उस मासूम बच्ची के चेहरे एवं पैरों में नील पड़ गए। बच्ची के परिवार वालों ने उसके शरीर पर पड़े निशान देखे तो बच्ची से पूछने पर सारा मामला सामने आया।

बच्ची का सिविल हॉस्पिटल अंब में करवाया गया Medical

इसके पश्चात पिता ने इसके बारे में अंब पुलिस में Complaint की। DSP अंब मनोज जंवाल के अनुसार पुलिस ने बच्ची के पिता की Complaint के आधार पर बाल संरक्षण अधिनियम की धारा 75 के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि बच्ची का सिविल हॉस्पिटल अंब में Medical करवाया गया है। DSP ने बताया कि पुलिस के द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

सभी का उतारा गया इश्किया भूत

राजकीय महाविद्यालय दौलतपुर चौक में मंगलवार को 5 Outsiders को College प्रशासन ने पकड़ कर पुलिस के हवाले किया। जिनका पुलिस के द्वारा इश्किया भूत उतारा गया। मंगलवार दोपहर पश्चात 1 बजे Associate professor रितु जसवाल की Leadership में प्राध्यापकों की Teem ने College campus में घूमते हुए 5 Outsiders देखे, जिस पर तुरंत कार्रवाई कर आरोपियों को पकड़ा एवं College principal के सुपुर्द कर दिया। College principal Doctor आरके शर्मा द्वारा मामले की सूचना पुलिस चौकी में दी गई। चौकी प्रभारी तरसेम सिंह College पहुंचे। Principal की शिकायत पर 5th Outsiders को अपने साथ पुलिस चौकी ले जाया गया, जहां पर उन सभी का इश्किया भूत उतारा गया।

5 outsiders को College से पकड़कर पहुंचाया चौकी

College Principal Dr. आरके शर्मा ने College campus में 5 Outsiders पकड़े जाने एवं उनको पुलिस के हवाले किये जाने की पुष्टि की। चौकी प्रभारी तरसेम सिंह ने कहा कि पुलिस ने College Principal की शिकायत पर 5 outsiders को College से पकड़कर चौकी पहुंचाया, जहां पर उनको भविष्य में ऐसा न करने की चेतावनी दी एवं गलती मानने पर उनके भविष्य को देखते हुए छोड़ा गया।

Related Posts