ऊना में 30 साल के युवक ने लगाया फंदा, अलग-अलग स्थानों पर हुए 2 सड़क हादसों में 8 लोगों को आई चोटें

ऊना क्षेत्र के नजदीक कांगड़ गाँव के एक 30 साल के युवक ने रविवार की रात को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी मिली है कि मानसिक रूप से परेशान होने के कारण युवक ने घर के कमरे में जाकर फंदा लगा लिया। युवक की पहचान शिंगारा राम बेटा जगदेव चंद उम्र 30 वर्ष गाँव कांगड़ के रूप में हुई है। पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर छानबीन आरंभ कर दी गई है। युवक के परिवार वालों को इसका पता तब चला जब सवेरे शिंगारा राम काफी देर तक नहीं उठा। परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा खटखटाया परन्तु उसने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं की। परिवार वालों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो शिंगारा राम फंदे से लटका हुआ था। परिवार वाले शिंगारा राम को हॉस्पिटल ले गए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने Post mortem कर शव परिवार वालों को सौंप दिया

DSP हरोली अनिल कुमार मेहता ने कहा कि पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर आत्महत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस ने Post mortem कर शव परिवार वालों को सौंप दिया है। DSP ने कहा कि पुलिस के द्वारा परिवार वालों के बयान दर्ज किए जा रहे है।

घायल लोगों को उपचार के लिए पहुंचाया गया क्षेत्रीय हॉस्पिटल ऊना

ऊना जिला में 2 अलग-अलग स्थानों पर हुए 2 सड़क हादसों में 8 लोगों को चोटें आई हैं। घायल लोगों को उपचार के लिए क्षेत्रीय हॉस्पिटल ऊना पहुंचाया गया। पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर मामले की अगली कार्रवाई आरंभ कर दी गई है।

1st सड़क हादसा ऊना के रक्कड़ में सामने आया

1st सड़क हादसा ऊना के रक्कड़ में सामने आया। यहां पर कार ट्रक को Overtake करते हुए Uncontrolled होकर सड़क पर पलट गई। इस हादसे में कार सवार स्त्री को सिर पर चोटें आई हैं। जबकि कार में सवार 2 अन्य लोग बाल-बाल बचे। 2nd सड़क हादसा पुलिस चौकी जोल के अंतर्गत कठो गाँव के नजदीक हुआ। इसमें 2 कारों की टक्कर में लगभग 7 लोगों को चोटें आई हैं। घायलों को उपचार के लिए ऊना हॉस्पिटल पहुंचाया गया। हादसे के उपरांत घटनास्थल पर लोगों की काफी भीड़ इकट्ठी हो गई।

लोगों ने कार में फंसे हुए घायलों लोगों को निकाला बाहर

इसके बीच लोगों ने कार में फंसे हुए घायलों लोगों को बाहर निकाला। इन सभी को उपचार के लिए ऊना हॉस्पिटल ले गए। घायलों की पहचान ऊषा देवी (26), दिशीका (08), राम स्वरूप (67), कसेरी देवी (65), सूरकी देवी (60), किरणा देवी (33), मनप्रीत (04) के रूप में हुई है। सभी निवासी गाँव झंबर जिला ऊना के है। DSP अशोक वर्मा के अनुसार पुलिस के द्वारा मौके पर पहुंचकर दोनों सड़क हादसों की जांच आरंभ कर दी है।

Related Posts